हरियाणा में गरजे अरविंद केजरीवाल, बोले- सरकार चाहे किसी की भी बने, बिजली फ्री करवा दूंगा

punjabkesari.in Sunday, Sep 29, 2024 - 10:58 AM (IST)

हरियाणा डेस्क. हरियाणा विधानसभा चुनाव 5 अक्टूबर को होने जा रहे हैं और सभी राजनीतिक पार्टियों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल भी जेल से बाहर आने के बाद हरियाणा में जोरदार प्रचार कर रहे हैं।

केजरीवाल ने पुंडरी में एक रोड शो के दौरान कहा कि हरियाणा में कोई भी सरकार उनके समर्थन के बिना नहीं बनेगी। उन्होंने यह भी दावा किया कि वे हरियाणा के लोगों को वही सुविधाएं देंगे, जो दिल्ली और पंजाब में दी गई हैं। चाहे किसी की भी सरकार बने, वह सुनिश्चित करेंगे कि हरियाणा में बिजली मुफ्त मिले। हरियाणा में जितनी भी सरकारें बनेंगी, उन्हें आम आदमी पार्टी के समर्थन के बिना काम नहीं करने देंगे। मैं इस बात की जिम्मेदारी लेता हूं कि आपको फ्री बिजली दिलवाई जाएगी।

केजरीवाल ने ये भी वादा किया कि पुंडरी को सब डिवीजन बनाया जाएगा। उन्होंने युवाओं के रोजगार के लिए भी योजनाएं बनाने की बात कही, ताकि वे विदेश 'डंकी' के रास्ते ना जाएं।

इस बीच कांग्रेस ने केजरीवाल के इस दावे पर हमला किया है। कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने कहा कि यदि केजरीवाल यह कहते हैं कि उनके बिना सरकार नहीं बनेगी, तो इसका मतलब है कि वे बीजेपी को भी समर्थन दे सकते हैं। उन्होंने यह भी आशंका जताई कि शायद बीजेपी ने ही एजेंसियों के माध्यम से केजरीवाल को जमानत दिलवाई है ताकि वह कांग्रेस के खिलाफ प्रचार कर सकें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News

static