इनेलो हमारे गठबंधन की नहीं खुद के संगठन की करें चिंता : दुष्यंत चौटाला

11/25/2020 5:25:09 PM

जींद, 25 नवम्बर (भाषा) इनेलो द्वारा हरियाणा में सत्तारूढ़ भाजपा-जजपा गठबंधन को ‘ठगबंधन’ बताए जाने पर उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने तीखी प्रतिक्रिया दी है।
उन्होंने कहा कि बरोदा उप चुनाव ऐतिहासिक मतों से जीतने और इसके बाद सरकार गिरने का दावा करने वाला इनेलो नतीजों के बाद हमारे गठबंधन की चिंता न करके अपने संगठन की चिंता करें।
दुष्यंत चौटाला ने कहा, ‘‘मुझे नहीं लगता कि इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला भी इससे खुश होंगे कि बरोदा में उनकी इतनी मेहनत के बाद भी पार्टी को महज 5003 मत मिले। यह स्थिति तब है जब बरोदा से आठ बार इनेलो का विधायक रहा है।’’
तारखां गांव में मंगलवार देर शाम पत्रकारों से बातचीत में चौटाला ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा परली से धुएं और प्रदूषण के लिए हरियाणा को जिम्मेदार ठहराने के आरोप का भी जवाब दिया।
उन्होंने कहा केजरीवाल अपनी जन्म भूमि को ज्यादा प्यार करते है, वह भूल जाते है कि जितना क्षेत्रफल हरियाणा का दिल्ली के साथ लगता है उतना ही उत्तर प्रदेश का क्षेत्रफल भी लगता है, वह इस मुद्दे पर सिर्फ अपनी राजनीति चमकाने का काम कर रहे है।’’
उन्होंने कहा कि हमने बार-बार कहा कि दिल्ली सरकार चाहे तो टीम भेज कर साबित करे कि हरियाणा, पंजाब का धुआं ही दिल्ली जाता है, कहीं और का धुआं नहीं।

चौटाला ने कहा कि केजरीवाल को अगर प्रदूषण की इतनी चिंता है तो यमुना दिल्ली के अंदर सबसे दूषित है उसको सुधारने के लिए कदम उठाए।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

Edited By

PTI News Agency

Related News