जींद : आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में दंपति गिरफ्तार

10/21/2021 7:24:27 PM

जींद, 21 अक्टूबर (भाषा) हरियाणा के जींद जिले के जुलाना थानाक्षेत्र के नंदगढ़ गांव में एक युवक को कथित तौर पर आहत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में गांव की ही एक दंपति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि नंदगढ़ निवासी अंकित का शव गत 17 अक्टूबर की सुबह गांव के राजकीय स्कूल परिसर में पेड से फांसी के फंदे पर लटका मिला था। पुलिस ने मृतक की जेब से सुसाइड नोट तथा मोबाइल से एक वीडियो बरामद किया था।

अंकित ने सुसाइड नोट में कथित तौर पर लिखा था कि वह गांव के ही राकेश के पास डीजे का कार्य करता था और उसी दौरान उसका प्रेम संबंध राकेश की पत्नी से हो गया था जो उससे रुपयों की मांग करती थी। सुसाइड नोट के मुताबिक मांग पूरी नहीं होने पर महिला और उसके परिजनों ने कार्रवाई की धमकी दी जिससे क्षुब्ध होकर उसने आत्महत्या की।
जुलाना थाना पुलिस ने मृतक के पिता बलराज की शिकायत पर राकेश, उसकी पत्नी, पिता एव अन्य के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने की धारा के तहत प्राथमिकी दर्ज की। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बुधवार रात को महिला तथा उसके पति राकेश को गिरफ्तार कर लिया। प्रवक्ता ने बताया कि मामले की जांच चल रही है।




यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News

static