सेना में भर्ती के लिए दौड़ लगा रहे पांच युवकों को कार ने रौंदा, दो की मौत, तीन घायल

punjabkesari.in Monday, Jul 04, 2022 - 12:37 AM (IST)


फरीदाबाद, तीन जुलाई (भाषा)
हरियाणा के फरीदाबाद में कुंडली-मानेसर-पलवल (केजीपी) मार्ग पर रविवार को सेना में भर्ती के लिए दौड़ लगा रहे पांच युवकों को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी जिससे दो युवकों की मौत हो गई, जबकि तीन घायल हो गये।

युवकों को यूपी नंबर की एक कार ने पीछे से टक्कर मारी। टक्कर मारकर कार चालक मौके से भाग गया।

पुलिस ने एक मृतक के भाई की शिकायत पर कार के अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

डीएसपी यशपाल खटाना ने बताया कि पेलक गांव के निवासी तोताराम ने शिकायत दर्ज कराई है कि केजीपी मार्ग पर उसका भाई लोकेश, पेलक गांव निवासी उसके साथी विवेक, सौरभ, सन्नी व हरीश फौज में भर्ती की तैयारी करने के लिए दौड़ लगा रहे थे। यशपाल ने शिकायत में बताया कि पलवल की तरफ से आई तेज रफ्तार ऑल्टो कार (यूपी-31, एटी-1095) ने पांचों युवकों को टककर मार दी, जिससे पांचों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद आरोपी चालक कार सहित भाग गया। पांचों घायल युवकों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने लोकेश व उसके साथी विवेक को मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल हुए सौरभ, सन्नी व हरीश को प्राथमिक उपचार के बाद दूसरे अस्पताल भेज दिया गया।

इस हादसे की सूचना मिलने के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर कार के अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिए गए हैं।

सं

यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News

static