नए संसद भवन का निर्माण करके जनता के पैसों को बर्बाद किया गया: कैप्टन अजय सिंह

punjabkesari.in Sunday, May 28, 2023 - 06:32 PM (IST)

रेवाड़ी(महेंद्र भारती): कांग्रेस के ओबीसी के अध्यक्ष कैप्टन अजय सिंह यादव ने सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि नए संसद भवन का निर्माण कराकर जनता के पैसों को केंद्र सरकार बर्बाद  किया गया। पुराना संसद भवन भी आधुनिक सुविधाओं से लैस था। अभी नए संसद भवन की आवश्यकता नहीं थी।

 

अनिल विज में ज्ञान की कमी है: अजय सिंह

 

बता दें कि कैप्टन अजय सिंह जनसंपर्क अभियान के दौरान आज रेवाड़ी के गांव मुंबई फतेहपुरी पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने अनिल विज पर निशाना साधते हुए कहा कि उनमें ज्ञान की कमी है। हमने तो राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति को संसद उद्घाटन पर नहीं बुलाने पर विरोध किया था।  

 

कैप्टन ने कहा 15 एकड़ में पीएम आवास बनाकर फुटबॉल खेलेंगे

 

कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा कि 15 एकड़ में प्रधानमंत्री आवास बनाए जा रहे है।  इतना बड़ा आवास बनाकर क्या वह फुटबॉल या हॉकी खेलेंगे। योग गुरु बाबा रामदेव द्वारा बृजभूषण की गिरफ्तारी वाले बयान पर कैप्टन अजय सिंह यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि सत्ता की शक्ति देख बाबा के सुर अब बदलने लगे हैं। बगावत करनी थी तो पहले ही करते, लेकिन अब देश व प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनना तय है। उन्होंने कहा कि कर्नाटक में जब-जब कांग्रेस सत्तासीन हुई है। तब तक केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनी है और इस बार भी वर्ष 2024 के चुनाव में कांग्रेस पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में लौट कर आएगी।

 

इस बार सत्ता लौटने के बाद बाकी इलाकों को होगा विकास: अजय सिंह

 

उन्होंने केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंदरजीत सिंह पर भी प्रहार करते हुए कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा कि पिछले 9 वर्षों मे एक भी कार्य नहीं कराया गया है। वह जनता के बीच आकर बताए कि उन्होंने कितने विकास कार्य अपने क्षेत्र के लिए किए हैं। रेवाड़ी के गांव बाम्बड-फतेहपुरी में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा कि इस बार सत्ता में लौटने के बाद वह इलाके में बचे हुए विकास कार्यों को पूरा करेंगे।

                (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)      

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static