पुन्हाना की बेटी कल करेगी प्रधानमंत्री से सवाल

1/19/2020 12:11:49 PM

पुन्हाना (ब्यूरो): पुन्हाना की बेटी मंजुमन आगामी 20 जनवरी को दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से शिक्षा पर संवाद कार्यक्रम में सीधे सवाल पूछेगी। मंजुमन पुन्हाना के मेवात माडॅल स्कूल की बारहवीं कक्षा की छात्रा है। मजुंमन के साथ इस कार्यक्रम में जिले के कुल दो, पूरे प्रदेश भर से कुल 19 व पूरे देश से लगभग 2हजार छात्र-छात्राऐं हिस्सा लेंगे। प्रधानमंत्री मोदी से संवाद कार्यक्रम की सूचना जैसे ही स्कूल प्रबंधन व परिजनों को लगी, तो हर कोई फूला नहीं समाया।

मंजुमन की इस कामयाबी पर हर कोई स्कूल के शिक्षकों व परिजनों को बधाई दे रहा है। मंजुमन के शिक्षक जितेन्द्र कुमार ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के शिक्षा पर संवाद कार्यक्रम के लिए दिसंबर माह में विद्यालय की कुल चार छात्राओं मंजुमन, अफसा अख्तर, कीर्ती गोयल व मुस्कान गर्ग ने ऑनलाईन आवेदन किए थे। आवेदन में विभिन्न विषयों पर लेखन सामग्री मांगी गई थी। चारों छात्राओं में से मजुंमन का चयन आभार विषय पर लेखन के आधार पर किया गया। उन्होंने बताया कि उनके पास 13 जनवरी का पंचकुला से मंजुमन के चयन होने की सूचना मिली। वहीं मंजुमन के पिता असरूद्दीन ने बताया कि उनकी बेटी शुरू से पढाई में होशियार है।

पढाई के साथ-साथ उसकी खेलों व अन्य विषयों में उसकी खास रूचि है। असरूद्दीन मजुंमन के पिता होने के साथ-साथ मेवात मॉडल स्कूल पुन्हाना में बतौर शिक्षक लगभग 25 साल से सेवा दे रहे हैं। उन्होंने उम्मीद जताई कि उनकी बेटी मंजुमन प्रधानमंत्री से संवाद में मेवात के पिछड़ेपन के सवाल भी पूछेगी। उन्होंने बताया कि फिलहाल उनकी बेटी सरकार के निर्णय के अनुसार एस सी ई आर टी गुडग़ांव में है। जहां उसका रिहर्सल कार्यक्रम चल रहा है। अब उसकी मुलाकात प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से 20 जनवरी को दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में होगी। 


Isha

Related News