पंजाब अकाली दल के विधायक ने की लॉकडाउन की अवहेलना, हरियाणा पुलिस ने उल्टे पांव लौटाया

punjabkesari.in Monday, Mar 30, 2020 - 10:47 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह): लॉकडाउन के आदेशों की अवहेलना करते हुए सिरसा पहुंचे पंजाब के सरदूलगढ़ से अकाली दल विधायक दिलराज सिंह भूंदड़ को सिरसा पुलिस ने वापस लौटा दिया। विधायक दिलराज सिंह भूंदड़ बिना अनुमति के सिरसा में अपनी गाड़ी में सवार होकर आए थे।  सिरसा पहुंचते ही विधायक की गाड़ी को हुड्डा चौक पर पुलिस ने रुकवा लिया। 

विधायक के सरकारी गनमैन नीचे उतर कर पुलिस कर्मियों को बताया कि भीतर एमएलए दिलराज सिंह भूंदड़ साहब हैं। जो खुद गाड़ी चला रहे हैं। हालांकि मौके पर मौजूद डीएसपी दिनेश कुमार ने पहले चालान काटने की बात कही, लेकिन विधायक के रिक्वेस्ट करने पर उनका चालान नहीं काटा गया। लेकिन उन्हें अनुमति न होने के चलते वापस लौटा दिया गया।

डीएसपी दिनेश कुमार ने बताया कि कोरोना को लेकर प्रशासन के सख्त आदेश हैं कि बिना परमिशन के किसी भी बाहरी व्यक्ति को सिरसा में एंट्री न दी जाए। उन्होंने कहां कि एक वीआईपी गाड़ी आई थी, जिसमें सवार व्यक्ति खुद को पंजाब का एमएलए बता रहे थे, लेकिन उनके पास कोई परमिशन ना होने के वजह से उनको वापस भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि कानून सबके लिए एक है और सिरसा पुलिस इसका सख्ती से पालन कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static