पंजाब एंड हरियाणा बार काउंसिल के चेयरमैन के भाई ने किया सुसाइड, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Tuesday, Jun 15, 2021 - 11:53 PM (IST)

रेवाड़ी (मोहिंदर): शहर के नारनौल रोड पर जसवंत नगर स्थित पंजाब एंड हरियाणा बार काउंसिल के चेयरमैन मिंदरजीत यादव की कोठी पर उनके बड़े भाई विक्रम यादव ने मंगलवार को खुद को लाईसैंसी रिवाल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। विक्रम यादव की बहन एवरेस्ट विजेता रही संतोष यादव हैं। विक्रम के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें कुछ लोगों के नाम सामने आए हैं। रामपुरा थाना पुलिस ने उनके बेटे अंकुज की शिकायत पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज किया हैं।

56 वर्षीय विक्रम यादव शहर के गढ़ी बोलनी रोड स्थित मनचंदा सोसायटी में एक फ्लैट में रहते थे, जबकि उनके भाई मिंदरजीत यादव की जसवंत नगर में कोठी है। विक्रम यादव अपने छोटे भाई मिंदरजीत की कोठी पर अकसर रोजाना ही आया करते थे। विक्रम यादव ईंट-भट्ठों का कारोबार करते थे। मंगलवार की सुबह भी वह अपने छोटे भाई मिंदरजीत की कोठी पर पहुंचे थे। यहां वह एक कमरे में चले गए और उसके कुछ देर बाद ही उन्होंने लाईसैंसी पिस्तौल ने खुद को गोली मार ली।

कुछ देर बाद जब घर में मौजूद परिवार के लोगों ने उनके कमरे में खून से लथपथ देखा तो तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की तो वहां से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें कुछ लोगों के नाम लिखे हुए हैं, जिसके आधार पर रामपुरा थाना पुलिस ने धारा 306 के तहत उनके बेटे अंकुज की शिकायत पर केस दर्ज किया है। हालांकि आत्महत्या के असली कारणों का पता नहीं चल पाया है। रामपुरा थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static