पूर्व मंत्री मांगेराम राठी के बेटे की आत्महत्या मामले में सवालों के घेरे में पुलिस, नफे सिंह के परिवार ने लगाए गंभीर आरोप

punjabkesari.in Saturday, Jan 14, 2023 - 02:51 PM (IST)

बहादुरगढ़(प्रवीण) : पूर्व मंत्री मांगेराम राठी के बेटे जगदीश नंबरदार की आत्महत्या के मामले में इनेलो खुलकर नफे सिंह राठी के साथ खड़ी हो गई है। इनेलो प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी समेत 6 लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई थी। इसके बाद अभय सिंह चौटाला और राठी ने गुरूग्राम में मीडिया से रूबरू होते हुए पूरे मामले की सीबीआई जांच की मांग की है। वहीं बहादुरगढ़ में भी इनेलो कार्यकर्ता और नफे सिंह राठी का परिवार मीडिया के सामने आया है। नफे सिंह राठी के भतीजे और इनेलो नेता कपूर राठी ने जगदीश नम्बरदार की आत्महत्या को राजनीतिक हत्या और साजिश करार दिया है। कपूर राठी ने इस पूरे मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है।


आत्महत्या से पहले जगदीश नंबरदार ने एक ऑडियो की थी जारी


गौरतलब है कि जगदीश नंबरदार ने 11 जनवरी को आत्महत्या कर ली थी। इससे पहले 26 दिसंबर को जगदीश नम्बरदार ने सोशल मीडिया पर एक ऑडियो डाला था। बाद में यह ऑडियो काफी वायरल भी हुआ। ऑडियो में जगदीश नम्बरदार ने पूर्व विधायक नफे सिंह राठी, उनके भांजे सोनू समेत कई लोगों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। उस ऑडियों के बाद सोनू ने पुलिस में ऑडियो के खिलाफ शिकायत दी थी, लेकिन उस शिकायत पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। कपूर राठी का कहना है पुलिस ने उस शिकायत पर कार्रवाई क्यों नहीं की। उन्होंने पुलिस पर सवाल उठाते हुए कहा कि इस मामले में उस वक्त एसआईटी का गठन क्यों नहीं किया गया।

 

नफे सिंह राठी के गांव का रहने वाला था मृतक जगदीश



बता दें कि नफे सिंह राठी और जगदीश नंबरदार बहादुरगढ़ के जटवाड़ा गांव के रहने वाले हैं। गांव के नाते में नफे सिंह राठी, जगदीश नम्बरदार के दादा लगते थे। बताया जा रहा है कि 2019 में गांव में जमीन से जुड़ा एक विवाद हो गया था, जिसमें पंचायती समझौता कराने में नफे सिंह ने योगदान दिया था। फिलहाल पुलिस इस मामले में नफे सिंह के घर और ऑफिस पर लगातार छापेमारी कर रही है। हालांकि मामले की जांच में शामिल होने के लिए उन्हे नफे सिंह को अब तक कोई नोटिस जारी नहीं किया गया है। नफे सिंह राठी के बेटे और भतीजे का कहना है कि अगर पुलिस उनके साथ इंसाफ नहीं करेगी तो उन्हें न्यायालय की शरण लेनी पड़ेगी।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static