किरण के कांग्रेस छोड़ने पर राहुल गांधी का रिएक्शन, बोले- जिन्हें पार्टी के फैसले और नीति पसंद नहीं...

punjabkesari.in Wednesday, Jun 26, 2024 - 09:36 PM (IST)

दिल्ली(कमल कंसल): हरियाणा में कांग्रेस पार्टी अगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। इसी को लेकर बुधावर को दिल्ली कांग्रेस मुख्यलय में एक बैठक हुई। इस बैठक में राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खरगे और केसी वेणुगोपाल मौजूद रहे। वहीं हरियाणा से प्रभारी दीपक बाबरिया, भूपेंद्र हुड्डा, कुमारी सैलजा, चौधरी बीरेंद्र सिंह सहित कई कांग्रेस नेता मौजूद रहे। 

PunjabKesari

इस बैठक में किरण चौधरी के पार्टी छोड़ने को लेकर भी चर्चा हुई। जिस पर राहुल गांधी दो टूक कहा कि ऐसे समय में पार्टी को छोड़कर जाने वालों के लिए कोई सहानुभूति नहीं होनी चाहिए। जिसको पार्टी की नीति और फैसले पसंद नहीं, वो बेशक पार्टी छोड़कर जा सकता है। दरअसल किरण  चौधरी के पार्टी छोड़ने के बाद गुटबाजी से जूझ रही हरियाणा कांग्रेस में नेता एक दूसरे पर बयान बाजी करने लगे थे।  

जिसमें कुमारी सैलजा और चौधरी बीरेंद्र सिंह द्वारा हुड्डा के खिलाफ बयानबाजी की गई थी। जिसके बाद भूपेंद्र हुड्डा और प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने भी पलटवार किया था। अब इस मामले को लेकर कांग्रेस की बैठक में राहुल गांधी ने सबी नेताओं को सख्त निर्देश दिया है। गांधी ने कहा कि मीडिया में कोई भी पार्टी नेताओं के विरुद्ध बयानबाजी नहीं करेगा। पार्टी के भीतर की बात मीडिया में बिल्कुल नहीं जानी चाहिए। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static