राहुल की यात्रा को मिले जनसमर्थन से भाजपा में बौखलाहट का माहौल : शैलजा

punjabkesari.in Thursday, Oct 08, 2020 - 10:01 AM (IST)

चंडीगढ़ (बंसल) : कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कु. शैलजा ने पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद राहुल गांधी की खेती बचाओ यात्रा की ऐतिहासिक सफलता पर प्रदेशवासियों और कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं व नेताओं का आभार व्यक्त किया। वहीं उन्होंने सिरसा में भाजपा सरकार के काले कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों पर हुई बर्बरतापूर्वक कार्रवाई को लेकर भी भाजपा-जजपा सरकार की निंदा की।

उन्होंने कहा कि हरियाणा की जिस पावन धरा कुरुक्षेत्र पर भगवान श्री कृष्ण ने अधर्म पर धर्म की जीत का अध्याय लिखा था,वीरों की उसी भूमि पर राहुल गांधी ने सत्य और न्याय की निर्णायक लड़ाई का शंखनाद किया है। उनकी इस यात्रा को मिले जनसमर्थन से भाजपा सरकार में बौखलाहट का माहौल है। हरियाणा सरकार द्वारा उनकी यात्रा को रोकने की कोशिश की गई थी, लेकिन सरकार का यह प्रयास विफल हो गया। 

शैलजा ने कहा कि पहले पिपली में किसानों पर लाठीचार्ज और अब सिरसा में किसानों पर अत्याचार इस सरकार का शर्मनाक कार्य है। उन्होंने कहा कि देश का किसान इस सरकार के षड्यंत्र को पहचान चुका है, लाठी-डंडों से वह अब पीछे नहीं हटने वाला है। आखिर कब तक प्रदेश की भाजपा-जजपा सरकार पुलिस का सहारा लेकर छुपती रहेगी?

उप-चुनाव के लिए टिकट के इच्छुक दावेदार कर सकते हैं 8 तक आवेदन
शैलजा ने कहा कि हरियाणा कांग्रेस की ओर से बरौदा उपचुनाव के लिए टिकट के इच्छुक दावेदारों से आवेदन आमंत्रित करने की तारीख बढ़ा दी गई है। अब टिकट के इच्छुक दावेदार 8 अक्तूबर तक आवेदन कर सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Related News

Recommended News

static