रेवाड़ी RTO ऑफिस में CM फ्लाइंग की Raid, 32 में से 8 कर्मचारी मिले गैरहाजिर

punjabkesari.in Wednesday, Mar 29, 2023 - 03:00 PM (IST)

रेवाड़ी (महेंद्र भारती) : आज सुबह मुख्यमंत्री उड़नदस्ता की टीम ने दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित जिला परिवहन प्राधिकरण (RTO) कार्यालय में रेड की। इस दौरान 32 में से 8 कर्मचारी गैरहाजिर मिले।  

बताया जा रहा है कि  सीएम फ्लाइंग को पिछले कुछ दिनों से शिकायतें मिल रही थी कि आरटीओ कार्यालय में कर्मचारी उपस्थित नहीं रहते। इसके बाद सीएम फ्लाइंग की टीम ने योजनाबद्ध तरीके से बुधवार की सुबह दिल्ली जयपुर हाईवे स्थित बनीपुर चौक पर बनाए गए आरटीओ ऑफिस में रेड की। सीएम फ्लाइंग ने ऑफिस में रखा हाजिरी रजिस्टर चेक किया तो उस में 32 में से 8 कर्मचारी गैरहाजिर पाए गए। सीएम फ्लाइंग की अचानक हुई इस कार्रवाई के बाद आरटीओ विभाग में हड़कंप मच गया। क्योंकि अपनी कारगुजारी को लेकर हमेशा से ही आईटी विभाग सुर्खियों में रहा है। कर्मचारियों को समझ ही नहीं आया कि आखिर सीएम फ्लाइंग ने छापेमारी क्यों की। हाजिरी रजिस्टर चेक करने के बाद कर्मचारियों को सीएम फ्लाइंग की कार्रवाई का पता चला। 

बता दें कि आरटीओ ऑफिस अंबेडकर चौक से जिला सचिवालय स्थित डीसी ऑफिस के पीछे बनाया गया था। कई सालों तक यहां यह ऑफिस चलता रहा। इसके बाद कुछ माह पहले अचानक आरटीओ ऑफिस को स्थानांतरित करके दिल्ली जयपुर हाईवे स्थित बनीपुर चौक पर बनाए गए नए बस स्टेंड पर शिफ्ट कर दिया गया। आरटीओ ऑफिस की शहर से दूरी करीब 10 किलोमीटर है। ऐसे में लोगों को काफी दूर जाकर अपने काम कराने पड़ते हैं। साथ ही हेड क्वार्टर से ऑफिस की दूरी ज्यादा होने की वजह का फायदा कर्मचारी खूब उठा रहे हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static