हरियाणा BJP के राज्यसभा व लोकसभा सांसदों ने पीएम मोदी से की मुलाकात, अहम विषयों पर हुई चर्चा

punjabkesari.in Monday, Jul 22, 2024 - 09:49 PM (IST)

दिल्लीः संसद का आज से मानसून सत्र शुरु हो गया है। इसी सत्र में देश का आम बजट भी सरकार पेश करेगी। इस बजट में केंद्र की मोदी के नेतृत्व वाली सरकार चुनावी राज्यों को जरूर साधना चाहेगी। जिसमें हरियाणा भी शामिल है। बता दें कि हरियाणा में अगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए सियासी हलचल तेज हो चुकी हैं, सभी राजनीतिक दल चुनावी तैयारियों में जुट चुके हैं। इस बीच सोमवार को पीएम मोदी से हरियाणा भाजपा के राज्यसभा व लोकसभा सासंदो ने मुलाकात की है। 

पीएम मोदी से हरियाणा के सांसदों ने संसद भवन में मुलाकात की है। जिसमें केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर, केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह, केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर, राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा, सांसद धर्मबीर , सांसद नवीन जिंदल , राज्यसभा सांसद कृष्ण लाल पवार और सुभाष बराला शामिल रहे। 

बता दें कि हरियाणा सीएम नायब सैनी और प्रदेशाध्यक्ष ने इससे पहले पीएम मोदी से मुलाकात की थी। अब सभी राज्यसभा व लोकसभा सांसदों ने पीएम मोदी से मुलाकात की थी। इस दौरान सांसदों ने हरियाणा को लेकर पीएम मोदी से बातचीत की। वहीं अगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भी सांसदों ने अपने नेता से चर्चा की है। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static