राज्यसभा चुनाव: कांग्रेस के उम्मीदवार दीपेंद्र हुड्डा ने भरा नामांकन

punjabkesari.in Friday, Mar 13, 2020 - 02:55 PM (IST)

चंडीगढ़(धरणी): हरियाणा में राज्यसभा की तीन सीटों के लिए होने जा रहे चुनाव के लिए नामांकन के आखिरी दिन शुक्रवार को कांग्रेस के उम्मीदवार दीपेंद्र हुड्डा ने नामांकन भरा। इस दौरान भूपेंद्र सिंह हुड्डा, विधायक गीता भुक्कल, विधायक राव दान सिंह व अन्य कांग्रेस विधायक मौजूद रहे।

PunjabKesari, haryana

बता दें कि कांग्रेस और भाजपा ने नामांकन के दौरान अपने-अपने विधायकों को चंडीगढ़ बुलाया। भाजपा उम्मीदवारों के नामांकन के दौरान सीएम मनोहर लाल खट्टर, प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला, मंत्री अनिल विज समेत लगभग सभी विधायक मौजूद रहे। वहीं कांग्रेस ने भी सभी विधायकों को चंडीगढ़ बुलाया था। दोनों पार्टियों ने अपना शक्ति प्रदर्शन किया।

PunjabKesari, haryana

टिकट कटने से नाराज है शैलजा
सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि टिकट कटने के बाद कुमारी शैलजा नाराज हैं। कांग्रेस ने नामांकन के दौरान सभी विधायकों को चंडीगढ़ आमंत्रित किया। इस दौरान प्रदेशाध्यक्ष कुमारी शैलजा नहीं पहुंची। शैलजा राज्यसभा सीट की प्रबल दावेदार थी। लेकिन भूपेंद्र हुड्डा ने उनका टिकट कटवाते हुए जाट कार्ड खेला और लोकसभा चुनाव हारे अपने बेटे दीपेंद्र हुड्डा को राज्यसभा भेजने का फैसला लिया। इस संबंध में उन्होंने कांग्रेस आलाकमान को भी मना लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static