Haryana Top 10: हिसार में राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा आज करेंगे प्रेस वार्ता, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Wednesday, Dec 28, 2022 - 07:03 AM (IST)

डेस्क: हिसार में राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा आज कांग्रेस प्रवक्ता बजरंग गर्ग ने निवास पर प्रेस वार्ता करेंगे। इस दौरान भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे। 

CCTV में कैद गुंडागर्दी : यमुनानगर में दसवीं के छात्र पर लोहे की रॉड से हमला, दोनों टांग और बाजू तोड़ी 

शहर में एक बार फिर गुंडागर्दी का मामला सामने आया है, जहां कार सवार युवकों ने स्कूल से घर लौट रहे दसवीं कक्षा के छात्र पर लोहे की रॉड से हमला बोल दिया। इस हमले में छात्र की दोनों बाजू और टांगे टूट गई है।  

पुलिस ने कंपनी का माल चोरी करने वाले चालक को किया गिरफ्तार, 9 लाख का स्क्रैप बरामद  

शहर की एक कंपनी से चालक ने 9 लाख रुपए का माल खपला कर दिया। वह 70 लाख रुएए का स्क्रैप भरकर इंदौर के लिए चला था। इस दौरान माल पहुंचने पर वहां चेक किया गया चो पता चला कि 1500 किलोग्राम से भी ज्यादा का स्क्रैप गायब है।   

दुष्कर्म का आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा, नाबालिग का अपहरण कर वारदात को दिया था अंजाम 

रेवाड़ी में बावल थाना पुलिस ने नाबालिग लड़की को किडनैप कर दुष्कर्म करने वाले शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है। उसके पहले से ही 7-8 आपराधिक मामले दर्ज है। जिनमें हत्या के एक मामले में वह राजस्थान में वांटेड था।  आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है।   

नगर निगम के कर्मचारी का रिश्वत लेने का वीडियो हुआ वायरल, विभाग ने किया सस्पेंड

नगर निगम के सुधार मंडल के टैक्स कर्मचारी पर रिश्वत लेने के गंभीर आरोप लगे हैं। इस बार सरकार की किसी एजेंसी ने इस कर्मचारी को नहीं पकड़ा, जबकि रोहतक के एक व्यापारी नेता ने बकायदा सोशल मीडिया पर सारे मामले को लाइव आकर दिखा दिया। इस वीडियो में कर्मचारी जेब से पैसे फेंकता हुआ जरूर नजर आ रहा है।  

फर्जी हॉस्पिटल पर स्वास्थ्य विभाग ने की छापेमारी, डॉक्टर पर मामला दर्ज

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने बिना डिग्री के हॉस्पीटल पर चला रहे डॉक्टर पर छापेमारी की। इस दौरान उसे  रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया गया। बल्लभगढ़ के एसएमओ डॉक्टर टीसी के आदेश पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

रतनलाल कटारिया ने आप पर साधा निशाना, बोले-वे लोग भ्रष्टाचार में लिप्त है 

केंद्रीय राज्य मंत्री व अंबाला से बीजेपी सांसद रतनलाल कटारिया ने आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि ये लोग भ्रष्टाचार में लिप्त है, लेकिन बीजेपी में ऐसा कुछ नहीं है। 

फतेहाबाद में स्वास्थ्य विभाग की मॉक ड्रिल, कोरोना से निपटने के लिए तैयारियों का लिया गया जायजा 

कोरोना के नए वेरिएंट से निपटने के लिए स्वास्थ्य विभाग द्वारा प्रदेशभर में मॉक ड्रिल की जा रही है। इस बीच फतेहाबाद में भी डिस्ट्रिक हेल्थ डिपार्टमेंट में भी मॉक ड्रिल की गई।  

गोहाना: चोरों ने एक ही रात में 6 दुकानों का बनाया निशाना, नकदी व समान पर हाथ साफ

सर्दी का मौसम शुरू होते हुए चोरी की घटनाएं बढ़ने लगती है। चोरो ने लिए यह समय सुनहरा अवसर की तरह होता है। ऐसे में कड़ाके की ठंड में जहां लोग जल्दी सो जाते है और अपने समानों का देख-रेख नहीं करते है।  

पहले चाय पिलाई...उसके बाद 2 सगे भाईयों की कर दी हत्या, रोहतक डबल मर्डर के आरोपी का कबूलनामा 

दो दिन पहले रेलवे फाटक पर मिले दो शवों के मामले में पुलिस ने 48 घंटे में ही आरोपी को  गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को जो कबूलनामा दिया है, उसमें भी चौकाने वाला खुलासा हुआ था।  

पुलिस ने बाइक चोरी करने वाले दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, 6 मोटरसाइकिल बरामद 

शहर की पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की है। बाइक चोरी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही उनके कब्जे से चोरी की गई 6 बाइके बरामद हुई है। पकड़े गए दोनों आरोपी नशे के आदि है। उन्हें कोर्ट में पेश कर जेल भेजा जाएगा।

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)          

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static