बहनों ने भाई की कलाई पर बांधी प्यार की डोर, MLA देवेंद्र सिंह ने महिला चिकित्सकों से बंधवाई राखी

8/3/2020 10:16:35 AM

बहादुरगढ़/टोहाना (प्रवीण/सुशील): भाई बहन के पवित्र प्रेम का त्यौहार रक्षाबंधन प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है। बहनों ने अपने भाई की कलाई पर रक्षासूत्र बांधकर लंबी उम्र की कामना की है। वहीं भाइयों ने भी अपनी बहन की सुरक्षा और सम्मान का संकल्प लिया है। गांवो में छोटी बहनों ने अपने हाथों से बनाई राखी अपने भाइयों को बांधी है। 

कोरोना संक्रमण के भय से इस बार बहुत सारी बहनों ने बाजार की राखियों की जगह अपने हाथों से राखी बनाई है। बहादुरगढ़ के टांडाहेड़ी गांव की रहने वाली दृष्टि ने भी अपने दो छोटे भाइयों को अपने हाथों से बनी राखी बांधी है। रक्षाबंधन का ये पवित्र त्यौहार बहन और भाई का एक दूसरे के प्रति समर्पण और स्नेह का त्यौहार है। बहनों ने जहां भाई की लंबी उम्र की कामना की है, वहीं भाइयों ने भी रक्षा और सम्मान के संकल्प लिया। इस मौके पर भाइयों ने बहनों को गिफ्ट भी दिए। 

PunjabKesari, haryana

देवेंद्र सिंह बबली ने महिला चिकित्सकों व नर्सो के साथ मनाया रक्षाबंधन पर्व
टोहाना के विधायक देवेंद्र सिंह बबली ने अस्पताल में कोरोना योद्धा के तौर पर कार्य करने वाले महिला चिकित्सक व नर्सो के साथ रक्षाबंधन पर्व मनाया। इस मौके विधायक ने अस्पताल की महिला चिक्तिसकों व नर्सो से राखी बंधवाकर उनकी रक्षा करने का प्रण लिया।  

वहीं इस दौरान एसएमओ ने जब अस्पताल में बिजली समस्या बारे बताया तो विधायक ने तुरंत प्रभाव से निगम के एक्सईएन रणबीर सिंह को फोन करके बिजली व्यवस्था को दुरस्त करने के आदेश दिए। इसके  बाद विधायक देवेंद्र सिंह बबली अपने कार्यालय में पहुंचे जहां आए दिव्यांग बच्चों से रक्षा सूत्र बंधवाकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। रक्षाबंधन के दिन प्रदेश में कन्या कॉलेजों की सौगात पर बबली ने सीएम का आभार जताया। 


Edited By

vinod kumar

Related News