भाजपा हाईकमान को राम बिलास शर्मा न दी चुनौती, बिना टिकट राव इंद्रीज व धर्मवीर की मौजूदगी में किया नामांकन

punjabkesari.in Wednesday, Sep 11, 2024 - 10:20 PM (IST)

महेंद्रगढ़(प्रदीप बालरोडिया): हरियाणा विधानसभा चुनावों में उम्मीदवारों के चयन पर भाजपा में घमासान मचा हुआ है। इस बीच महेंद्रगढ़ सीट से टिकट पर दावेदारी ठोक रहे भाजपा नेता राम बिलास शर्मा ने भाजपा हाईकमान को चुनौती देते हुए नामांकन कर दिया है। अभी तक जारी उम्मीदवारों की सूची राम बिलास को टिकट नहीं दिया है। इतना नहीं नामांकन ने दक्षिण हरियाणा के कई नेताओं को शामिल कराकर भाजपा हाईकमान के सामने उम्मीदवार घोषित करने के अलावा कोई रास्ता नहीं छोड़ा है।

PunjabKesari

राम बिलास शर्मा के नामांकन में अहिरवाल बेल्ट के दिग्गज नेता केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह, सांसद चौधरी धर्मवीर सिंह, पूर्व मंत्री व विधायक ओमप्रकाश यादव, विधायक सीताराम यादव ने न सिर्फ पहुंचकर उपस्थिति दर्ज करवाई, बल्कि रामबिलास शर्मा के समर्थन में कसीदे भी पढे़ और पार्टी हाईकमान को भी आड़े हाथों लिया। 

 वहीं इसके बाद सोशल मीडिया पर राम बिलास शर्मा व उनके पुत्र के खिलाफ सरकार द्वारा एक्शन लेने का एक लेटर वायरल हो गया। दरअसल बगौत गांव निवासी नीलम नाम की महिला ने सीएम विन्डो में राम विलास शर्मा व उनके पुत्र पर उसके पति को बहला फुसला कर 22 करोड़ रुपये हड़पने के आरोप लगाए हैं।  इस मामले का भी नेताओं द्वारा मंच से जिक्र किया गया और ऐसे अधिकारियों को गलत बताया। चर्चा है कि उस मामले में उनके खिलाफ मामला भी दर्ज हुई है। राम बिलास शर्मा के समर्थन में आज भारी संख्या में लोगों ने पहुंचकर उन्हें अपना समर्थन दिया। उन्होंने अपना नामांकन किया और कहा कि उन्होंने भाजपा प्रत्याशी के तौर पर नामांकन किया है। 

वहीं केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत ने मंच से राम बिलास शर्मा को भाजपा को खड़ा करने वाला नेता बताया। उन्होंने शर्मा की टिकट में हो रही देरी को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि उनका प्रयास है कि राम बिलास शर्मा को ही टिकट दिया जाए। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static