राम रहीम की चुनौती: डेरा ने 6 करोड़ प्रेमियों का नशा छुड़वाया, विरोधी भी अपने लोगों का नशा छुड़वाकर दिखाएं

punjabkesari.in Monday, Feb 06, 2023 - 09:34 AM (IST)

सिरसा : बेशक इन दिनों डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम पैरोल पर है और वह बरनावा स्थित आश्रम में वीडियो के जरिए सत्संग कर रहे हैं। मगर इस समय उनका एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें डेरा प्रमुख ने अपने विरोधियों पर बड़ा हमला बोलते हुए जहां उन्हें चुनौती दी है तो वहीं बिना किसी का नाम लिए नशे छुड़ाने की बात पर घेरते हुए कहा कि आ जाओ खुले मैदान में।

हालांकि डेरा प्रमुख द्वारा किसी का नाम नहीं लिया गया मगर जिस लिहाज से उन्होंने अपने इस वीडियो संदेश में इशारा किया है तो माना जा रहा है कि यह चुनौती उन लोगों को दी है जो आए दिन किसी न किसी बहाने डेरा प्रमुख पर हमला बोल रहे हैं। इस वीडियो के हर कोई अपने ही मायने निकालने में लगा हुआ है और यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है। पैरोल के बाद ऐसा पहली बार है कि डेरा प्रमुख ने अपने इस अंदाज में किसी को चुनौती दी है। रविवार को उनका एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हुआ, जिसमें प्रवचन करते हुए डेरा प्रमुख ने कहा कि आप लोग केवल अपने धर्म के लोगों का ही नशा छुड़वा दो। 

वहीं डेरा प्रमुख ने किसे चुनौती दी है इसका वीडियो में उन्होंने नाम नहीं लिया है। वीडियो में उन्होंने यह भी कहा कि हमने तो 6 करोड़ प्रेमियों का नशा छुड़वा दिया है। वीडियो दौरान उन्होंने कहा कि फिजूल बात करने वालों से आग्रह है कि वे पहले अपने ही धर्म के लोगों का नशा छुड़वा लें बाकी बातें फिर करते एक बार समाज को तो सुधार लो।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static