राम रहीम की पैरोल का विरोध लगातार जारी, हाई कोर्ट का खटखटाया दरवाजा

punjabkesari.in Thursday, Jun 27, 2019 - 07:17 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह): डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की पैरोल का विरोध लगातार जारी है। इस कड़ी में नागरिक अधिकार मंच हरियाणा संस्था के सदस्यों ने हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस को पत्र लिखकर इस मामले में दखल देने की अपील की है। संस्था के सदस्यों का कहना है की गुरमीत राम रहीम के जेल से बाहर आने के बाद प्रदेश का माहौल खराब हो सकता है इसलिए कोर्ट इस मामले में कुछ करे। वहीं इस से पहले दिवंगत पत्रकार राम चन्दर छत्रपति के बेटे अंशुल छत्रपति राम रहीम की पैरोल का विरोध कर चुके है लेकिन हरियाणा सरकार के दो मंत्री राम रहीम की पैरोल  की वकालत कर चुके है। मंत्रियों का कहना है कि पैरोल पर सबका अधिकार है।

PunjabKesari, parole, Protest, high court

संस्था के प्रधान शिवराम ने कहा कि उन्होंने एक पत्र हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस को लिखकर मांग की है की डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम ने जो पेरोल जेल प्रसाशन से मांगी है। इस मामले में कोर्ट दखल देकर और राम रहीम को पैरोल नहीं दी जानी चाहिए। शिवराम ने बताया की गुरमीत राम रहीम ने हमेशा ही कानून का मजाक उड़ाया है, अगर राम रहीम जेल से बाहर आता है तो उससे नुकसान होगा।

PunjabKesari, parole, Protest, high court

वहीं संस्था के सदस्य अधिवक्ता लेखराज ढोट ने कहा की हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस को पत्र लिख कर गुहार लगाई है की वो राज्य के हित में समाज हित में गुरमीत राम रहीम को पेरोल मामले में संज्ञान लेते हुए उसको पैरोल पर न आने दे। लेखराज ने कहा की सरकार गुरमीत राम रहीम को बाहर लाना चाहती है,इसके चलते उन्होंने कोर्ट की शरण ली है। उन्होंने कहा की सरकार वोटों के चलते राम रहीम को जेल से बाहर लाना चाहती है 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Naveen Dalal

Recommended News

Related News

static