राम रहीम का परिवार विदेश में सेटल, बेटियों के बाद बेटा भी गया लंदन

punjabkesari.in Saturday, Oct 01, 2022 - 09:58 AM (IST)

सिरसा:  डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत  का श्रीगुरूसर मोडिया का अधिकतर परिवार अब विदेश जाकर बस गया है। दोनों बेटियां अमरप्रीत व चरणप्रीत कौर के बाद अब बेटा जसमीत परिवार समेत लंदन चला गया है। हालांकि डेराप्रमुख की मां नसीब कौर और पत्नी हरजीत कौर डेरा व अपने पुस्तैनी गांव श्रीगुरूसर मोडिया में ही रहेंगी।  बता दें कि जसमीत पिछले समय से अपने बिजनेस को समेटने में लगा हुआ था। गत 26 सितंबर को वह अपने परिवार सहित लंदन पहुंच गया। जबकि राम रहीम की दोनों बेटियां अमरप्रीत और चरणप्रीत पहले ही लंदन जा चुकी हैं। 

चर्चा है कि राम रहीम के परिवार के विदेश में बसने की वजह हनीप्रीत के साथ पारिवारिक मेंबरों का मतभेद होना बताया जा रहा है। कुछ समय पहले परिवार ने एक पत्र के द्वारा डेरा अनुयायियों को कहा गया था कि उनके नाम पर परमार्थ के नाम पर चंदा एकत्रित न किया जाए, जिसके बाद यह मामला और गर्म हो गया था। उधर डेरा प्रमुख राम रहीम अब तक सुनारिया जेल से 12 चिट्ठियां भेज चुके हैं। उन्होंने अपनी 9वीं चिट्ठी में इस बात का जिक्र किया था कि परिवार व डेरा मैनेजमेंट में आपसी कोई विवाद नहीं है। जबकि परिवार के विदेश जाने के विषय पर उन्होंने स्पष्ट किया था कि आपसी सहमति से परिवार के सदस्य बच्चो को शिक्षा को लेकर विदेश जा रहे हैं। 

 बता दें कि अगस्त 2017 से साध्वी यौन शोषण मामले में डेरा प्रमुख सुनारिया जेल में हैं। पत्रकार छत्रपति और रणजीत हत्याकांड में भी सजा सुनाई जा चुकी है। हालंाकि यह मामला अभी हाईकोर्ट में ट्रायल पर आना है। गौरतलब है कि राम रहीम को पंजाब चुनाव के दौरान 7 फरवरी को 21 दिन की फरलो मिली थी, इस दौरान गुरूग्राम के डेरा में रहे। इसके बाद 27 जून को फिर 30 दिन की पैरोल मिली, जिस दौरान राम रहीम उत्तर प्रदेश के बागपत आश्रम में रहे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static