राहुल को मोदी के बारे में उल्टा-सीधा ना बोलें, इससे भाजपा को फायदा होता है: अठावले

10/25/2020 12:34:34 AM

भिवानी (अशोक भारद्वाज): केन्द्रीय राज्य मंत्री रामदास अठावले ने राहुल गांधी को पीएम मोदी के बारे में उल्टा-सीधा ना बोलने की नसीहत दी। साथ ही कहा कि राहुल के बोल भाजपा को फायदा पहुंचाते हैं। अठावले ने कृषि कानूनों को किसान हित में और पंजाब सरकार द्वारा पास किए प्रस्ताव को लोकतंत्र के लिए बड़ा खतरा बताया। अठावले भिवानी में पूर्व मंत्री ठाकुर बीर सिंह की जयंती पर श्रृद्धा सुमन अर्पित करने पहुंचे थे। 

यहां मीडिया से रूबरु होते हुए अठावले ने राहुल गांधी को नसीहत देते हुए कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी को पीएम नरेंद्र मोदी के बारे में बेवजह उल्टा सीधा नहीं बोलना चाहिए। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के ऐसे बोलों की वजह से भाजपा को नुकसान नहीं,  फ़ायदा होता है। अठावले ने कहा कि 2019 के चुनावों में राहुल गांधी राफेल-राफेल करते रहे और जनता ने नरेंद्र मोदी को पहले से ज़्यादा बहुमत दे दिया है।

इसके अलावा अठावले ने नई कृषि कानूनों को किसानों के हित में बताया। उन्होंने कहा कि नए कानूनों की वजह से किसानों की आय दोगुनी होगी और उन्हें अपनी फसल बेचने की आजादी मिलेगी। वहीं पंजाब सरकार द्वारा नए कृषि कानूनों को लेकर पास किए गए प्रस्ताव को रामदास अठावले ने लोकतंत्र के लिए बड़ा खतरा बताया। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के कानूनों को राज्य सरकारें ऐसे बदलती रही तो लोकतंत्र खतरे में पड़ जाएगा। 

रामदास अठावले ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल के कामों की सरहाना की और साथ ही बरोदा विधानसभा के उपचुनावों में भाजपा उम्मीदवार को अपनी पार्टी के तरफ से समर्थन देने की घोषणा की।


Shivam

Related News