रामकुमार गर्ग बने कैथल मंडी के प्रधान, प्रतिद्वंदी वीरभान जैन को 434 वोटों दी करारी शिकस्त

punjabkesari.in Monday, Mar 13, 2023 - 06:15 PM (IST)

कैथल (जयपाल) : उत्तरी भारत में धान का कटोरा कहे जाने वाली कैथल की नई अनाज मंडी को आज नवनियुक्त प्रधान मिल गया है। कैथल की नई अनाज मंडी के प्रधान पद के लिए दो दावेदारों ने ताल ठोकी थी, जिसमें मंडी के प्रधान पद का चुनाव लड़ रहे राम कुमार गर्ग ने अपने प्रतिद्वंदी वीरभान जैन को 434 वोटों की करारी मात देकर जीत हासिल की।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए चुनाव के रिटर्निंग अधिकारी सुरेंद्र सरदाना ने बताया कि मंडी के प्रधान पद के लिए कुल 527 वोट थी। जिनमें से एक वोट कैंसिल हो गया था और कुल 526 वोट पोल हुई थी। जिसमें राम कुमार गर्ग को 434 वोट मिले और उनके प्रतिद्वंदी वीरभान जैन को मात्र 92 वोटों ही मिल पाए। पूरा चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ।

मंडी के नवनियुक्त प्रधान राम कुमार गर्ग ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि जो जिम्मेवारी मंडी के आढ़तियों ने उनको सौंपी है वह इस जिम्मेदारी को बखूबी निभाएंगे और किसी भी पार्टी को किसी भी प्रकार की कोई भी समस्या नहीं आने देंगे। इसके साथ ही जो समस्या सरकार व प्रशासन स्तर की होगी उसको हल करवाने के लिए भी वह अपने अथक प्रयास करेंगे और अपनी इस प्रचंड जीत पर उन्होंने सभी अतिथियों का धन्यवाद किया।

इस अवसर पर हरियाणा राइस मिल एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष अमरजीत छाबड़ा ने कहा कि राम कुमार गर्ग बहुत ही मिलनसार व शांत स्वभाव के व्यक्ति हैं। वह किसी भी आढ़ती को कोई भी समस्या नहीं आने देंगे। रही बात मंडी में भ्रष्टाचार की तो उन्हें पूरी उम्मीद है कि राम कुमार गर्ग मंडी से भ्रष्टाचार को पूरी तरह से जड़ से उखाड़ फेंक के लिए प्रतिबद्ध होंगे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static