रणदीप सुरजेवाला की मुश्किलें बढ़ना तय, विज के पास पहुंची शिकायत

punjabkesari.in Wednesday, Nov 04, 2020 - 02:42 PM (IST)

चंडीगढ़/अंबाला (धरणी/अमन कपूर): जब सेवा सुरक्षा सहयोग का नारा देने वाली पुलिस ही शिकायतकर्ताओं को धमकाने लगेगी तो फिर लोगों को इंसाफ कैसे मिलेगा। ऐसा इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि एक ऐसा ही हाई प्रोफाइल मामला कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सुरजेवाला से जुड़ा हुआ सामने आया है। जहां पुलिस शिकायतकर्ता पर शिकायत वापस लेने का दबाव बनाती हुई नजर आ रही है। ऐसे में शिकायतकर्ता को अब हरियाणा की सियासत के गब्बर अनिल विज से ही इन्साफ की उम्मीद है। जिसके चलते विज ने भी मामले में एसआईटी बनाकर मामले की जांच करवाने के आदेश दे दिए हैं।

PunjabKesari, haryana

कांग्रेसी नेता रणदीप सुरजेवाला की मुश्किलें अब बढ़ना लगभग तय है। क्योंकि कुछ महीने पहले सुरजेवाला और उनके साथियों पर धोखाधड़ी के आरोप लगाते हुए एक व्यक्ति ने गृह मंत्री अनिल विज को सुरजेवाला के खिलाफ कार्रवाई करने की शिकायत सौंपी थी। जिसके बाद मामले में जांच कर रही पुलिस अब सुरजेवाला के राजनितिक कद को देखते हुए कहीं न कहीं जांच करने में ढील बरतती हुई नजर आ रही है। 

इतना ही नहीं शिकायतकर्ता पर भी मामला वापस लेने का दबाव अब बनाया जाने लगा है। शिकायतकर्ता ने बताया कि उसे पुलिकर्मियों ने मामला वापस लिए जाने के दस्तावेजों पर साइन करने के लिए कहा था, इस पर उसने इंकार कर दिया तो पुलिस उस पर दबाव बनाने लगी है। ऐसे में वो निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर विज के पास फरियाद लेकर पहुंचा है। 

PunjabKesari, haryana

मामला बेहद गंभीर है, जिसके चलते शिकायतकर्ता एक बार फिर विज के दरबार में आ पहुंचा है। इस बार मामले को और अधिक गंभीरता से लेते हुए विज ने भी पंचकूला के पुलिस कमिश्नर को मामले में एसआईटी बनाकर जांच करने के आदेश दे दिए हैं। विज ने शिकायतकर्ता पर दबाव बनाने वाले पुलिसकर्मी पर भी कार्रवाई करने की बात कही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static