2 दिन से बदला गांवों में माहौल हर जगह हो रहा है मोदी-मोदीः रणजीत चौटाला

punjabkesari.in Sunday, May 19, 2024 - 09:53 PM (IST)

उचाना( प्रदीप श्योकंद): भाजपा उम्मीदवार रणजीत चौटाला हलके के डूमरखा, अलीपुरा, काब्रच्छा, करसिंधु सहित विभिन्न गांवों के दौरे किए। भाजपा उम्मीदवार रणजीत चौटाला ने कहा कि दो दिन से तो ऐसा माहौल बना है कि किसी भी गांव में चले जाओ वहां पर मोदी-मोदी हो रहा है।

इस दौरान विपक्ष द्वारा भाजपा के सत्ता में आने पर संविधान बदलने के बयान पर रणजीत चौटाला ने कहा कि ये बेकार की बातें हैं। मोदी सबसे बेहतर नेता हैं। पंद्रह साल साल सीएम रहे, दस साल से देश के पीएम हैं। जिसका इतना बड़ा विजन हो वो ऐसा काम नहीं कर सकता। वहींसीएए से नागरिकता छिने जाने के विपक्ष के आरोपों पर भाजपा उम्मीदवार ने कहा कि उनके पास कोई मुद्दा नहीं है इसलिए बेकार की बातें करते है। पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ औच्छी बातें वो करते हैं।

 INDIA गठबंधन के भाजपा के 200 सीटों तक सिमट कर रह जाने के बयान पर रणजीत चौटाला ने कहा कि पहले भी कह चुका हूं भूपेंद्र हुड्डा पौने दो लाख वोटों से हारे थे। इस बार दीपेंद्र हुड्डा तीन लाख वोटों से हारेंगे। जयप्रकाश को लेकर कहा कि जयप्रकाश के बारे में सब जानते है। मेरी लड़ाई मोदी के नाम की है। भाजपा को अच्छे वोटों से जीताने का काम मतदाता करेंगे। चौ. देवीलाल ने कहा था कि उनके उत्तराधिकारी कौन होंगे ये वो नहीं बल्कि जनता तय करेंगी।

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static