लंबित शिकायतों पर कार्यवाही न होने पर बिजली मंत्री रणजीत सिंह ने ईओ को निलंबित करने के दिए आदेश

punjabkesari.in Tuesday, May 30, 2023 - 08:56 PM (IST)

जींद (अमनदीप पिलानिया) : मुख्यालय  के डीआरडीए हॉल में जिला परिवेदना समिति की मासिक बैठक का आज आयोजन किया गया। जिसमें 16 शिकायतें समाधान के लिए रखी गई और 14 शिकायतों का मौके पर ही समाधान किया गया।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए बिजली मंत्री रणजीत सिंह ने  काफी दिनों से लम्बित पड़ी शिकायतों पर जींद नगर परिषद के ईओ द्वारा कार्यवाही नहीं करने व संतोषजनक जवाब न देने पर निलम्बित करने के आदेश दिए। उन्होंने सफीदों नर्सिंग कॉलेज की छात्राओं की प्राईवेट बस संचालकों पर बस न रोकने व दुर्व्यवहार करने की शिकायत पर भी संज्ञान लेते हुए बस के इंपाउण्ड व चालक एवं परिचालक पर एफआईआर दर्ज कर तुरंत कार्यवाही करने के लिए एसपी को निर्देश दिए।

बिजली मंत्री रणजीत सिंह  ने सभी अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे आमजन की आने वाली शिकायतों का त्वरित आधार पर समाधान करना सुनिश्चित करें। शिकायत लम्बित रखने वाले अधिकारियों पर कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। उन्होंने पुलिस अधीक्षक जींद को जिला में महिलाओं की सुरक्षा व शरारती तत्वों से निपटने के लिए पार्क, महिला कॉलेज व अन्य विद्यालयों के सामने पीसीआर की निरन्तर गश्त लगाने के लिए कहा।  खरकरामजी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के चिकित्सा अधिकारी शिव प्रकाश द्वारा अपने जूनियर डॉ. स्नेह खरब द्वारा झूठी शिकायत, जाने से मारने की धमकी, बदनाम व मानसिक रूप से परेशान करने के बारे में शिकायत की गई थी। जिस पर बिजली मंत्री ने डॉ. स्नेह खरब को भविष्य में ऐसा न करने बारे कहा और दोबारा किये जाने पर विभागीय कार्यवाही करने बारे आगाह किया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static