चरखी दादरी में राव दान सिंह का जनसंपर्क अभियान, जनता से चुनावों के लिए मांगा समर्थन

punjabkesari.in Tuesday, May 14, 2024 - 03:05 PM (IST)

चरखी दादरी (पुनीत श्योराण): कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह ने चरखी दादरी के बाढड़ा हलके में जनसंपर्क अभियान चलाया। अभियान के दौरान उन्होंने गांव ढाणी फोगाट में मीडिया से बातचीत भी की। राव दान सिंह ने उनके बेटे अक्षत राव पर करोड़ों रुपए का घोटाला व एफआईआर मामले में स्पष्ट किया कि बेटा पर भाजपा की शह पर FIR दर्ज की गई थी और कोर्ट से न्याय जरूर मिलेगा। उन्होंने कहा कि बेटा अक्षत ने घोटाला नहीं किया बल्कि उसे राजनीतिक रंजिश के चलते फंसाने का प्रयास किया जा रहा है। अब तो न्यायालय से भी क्लीन चिट मिल चुकी है, कांग्रेस की जीत को देखते हुए भाजपाई बौखलाए हुए हैं और दुष्प्रचार कर रहे हैं।

साथ ही उन्होंने कहा कि राहुल की गारंटी और हुड्‌डा सरकार का रिकार्ड विकास ही उनकी भिवानी-महेंद्रगढ़ से जीत का कारण बनेगा। वे जनता के बीच महंगाई, बेरोजगारी और अग्निवीर जैसे मुद्दों कों लेकर जा रहे हैं और उनको पूरा समर्थन भी मिल रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की गारंटी कच्ची नहीं बल्कि भाजपा जुमलों की गारंटी देकर जनता को बरगला रही है। इस बार वो अपने क्षेत्र से भाजपा को पछाड़कर कांग्रेस की बड़ी जीत का रिकार्ड बनाएंगे।

भिवानी-महेंद्रगढ़ से कांग्रेस प्रत्याशी व विधायक राव दान सिंह ने अपने ही रिश्तेदार केंद्रीय मंत्री भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत पर जीताने के बाद भी छोड़कर भागने के बयान पर तंज कसा है। दान सिंह ने कहा कि मैं कट्‌टर कांग्रेसी हूं मैं छोड़कर नहीं गया, बल्कि राव इंद्रजीत सिंह कांग्रेस पार्टी छोड़कर भागे हैं। अहीरवाल में राव इंद्रजीत सिंह का अब कोई दबदबा नहीं है, भाजपा में जाने के बाद उनके दिन भी पार्टी की तरह लद चुके हैं। मैने जहां से राजनीति शुरू की वहीं पर ही हूं, पार्टी छोड़कर जाने वाले अपने स्वार्थ में गये हैं।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static