"ट्रक के पीछे लिखा होता है, जिन्हें जल्दी थी वो चले गए..." किरण चौधरी के भाजपाई होने पर बोले राव दान सिंह

punjabkesari.in Tuesday, Jul 02, 2024 - 04:14 PM (IST)

भिवानी: भिवानी-महेंद्रगढ़ संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी व इस क्षेत्र के कांग्रेस प्रभारी राव दान सिंह ने कहा कि कांग्रेस आने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। अगले 100 दिनों में हरियाणा विधानसभा के चुनाव शुरू हो जाएंगे। इसके लिए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा हर जिले में कार्यकर्ता सम्मेलन करने के बाद सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में रैलियां करेंगे। यह बात उन्होंने आज भिवानी में जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही।

 

पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए राव दान सिंह ने कहा कि हरियाणा कांग्रेस तीन सर्वे के आधार पर पार्टी प्रत्याशियों को टिकटें देगी, जिनमें पीसीसी व एआईसीसी के सर्वे के बाद फाइनल सर्वे किया जाएगा। जो उम्मीदवार सामाजिक तौर पर मिलनसार होगा, जनता के साथ उनका व्यवहार कैसा है और अब तक पार्टी व जनता से किए गए कार्यो को सर्वे में आधार बनाया जाएगा। जिसके बाद पार्टी के शीर्ष नेताओं से विचार-विमर्श कर टिकटें दी जाएगी।

 

किरण चौधरी पर बोले राव दान सिंह

 

किरण चौधरी के भाजपा में जाने के मुद्दे पर तल्ख टिप्पणी करते हुए राव दान सिंह ने कहा कि ट्रक के पीछे लिखा होता है, जिन्हे जल्दी थी वो चले गए। हर विधानसभा क्षेत्र में 5 से 6 टिकटार्थी होने के मुद्दे पर राव दान ङ्क्षसह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की तरफ जनता का रुझान बढ़ा है। एसवाईएल के मुुद्दे पर उन्होंने कहा कि एसवाईएल दक्षिण हरियाणा के लिए लाईफ लाईन है, परन्तु आज एसवाईएल से भी ज्वलंत मुद्दा बेरोजगारी व महंगाई है।

 

राव दान सिंह ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लोकसभा में कोई हिंदु विरोधी बयान न देकर सिर्फ यह कहा कि हिंदू कभी हिंसावादी नहीं हो सकते। ऐसा ब्यान पहले कोई भी विपक्षी नेता नहीं दे पाया। इस बयान को भाजपा के दृष्टिकोण से देखना इस बयान को सही तरीके से ना समझना होगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश के कच्चे कर्मचारियों के मानदेय में 8 प्रतिशत बढ़ोतरी करना ऐसे कर्मचारियों को भ्रमित करना मात्र है। जबकि इन कर्मचारियों को स्थायी रोजगार दिए जाने की आवश्यकता थी। भाजपा रेगुलर भर्ती से बच रही है। एचकेआरएम के माध्यम से ना तो कर्मचारियों को प्रमोशन मिलते है तथा ना ही सेवानिवृत्ति के लाभ मिलते है। यह सिर्फ समय निकालने का माध्यम बनकर रह गया है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static