शादीशुदा महिला को झांसा को देकर 11 महीने तक साथ रखकर किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Sep 04, 2021 - 04:05 PM (IST)

पलवल (दिनेश): हरियाणा के जिला पलवल में एक शादीशुदा महिला को झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि एक युवक ने पड़ोस की महिला को बहला फुसला कर अपने साथ 11 महीने तक रखा, उसके बाद उसे छोड़कर फरार हो गया। वहीं पीड़िता के शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। इसके अलावा, इस मामले में पीड़िता की पैरवी करने वाले वकील पर उससे 25 हजार रूपये ऐंठने की भी शिकायत मिली है।

पलवल कैंप थाने में 2 सितंबर को दी शिकायत के आधार पर एक युवक के खिलाफ शादीशुदा महिला को शादी का झांसा देकर बहला-फुसलाकर बलात्कार करने का मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि वह शादीशुदा है और उसके दो छोटे बच्चे भी हैं। उसके पड़ोस में रहने वाला एक युवक उसे शादी का झांसा देकर पलवल ले आया। यहां कैंट थाना क्षेत्र के हरी नगर में उसे 11 महीने तक किराए के एक मकान रखा और 28 अगस्त को वह उसे छोड़कर फरार हो गया। 

इसके बाद बीकानेर मडकोला चौकी में जाकर उक्त युवक के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए शिकायत थी लेकिन मडकोला चौकी पुलिस ने मामला पलवल का होने के कारण पलवल भेज दिया। जिसके बाद पीड़िता एसपी तथा डीएसपी से मिलने के बाद कैंप थाने पहुंची जहां पर शिकायत देने के तुरंत बाद आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। महिला एएसआई रेनू ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अदालत में पीड़िता के बयान भी दर्ज कराए जा चुके हैं तथा मेडिकल भी कराया जा चुका है। आरोपी की तलाश जारी है। 

वहीं पीड़िता ने बताया कि मुकदमा दर्ज होने के बाद फरीदाबाद कोर्ट में प्रैक्टिस करने वाला एक वकील उससे कैंप थाने के एसएचओ को मुकदमा दर्ज कराने के नाम पर 25 हजार रूपये लिए हैं, जबकि उसे पता चला है कि कैंप थाने के एसएचओ तथा जांच अधिकारी रेणु ने उनसे एक पैसा भी नहीं लिया है। पीड़िता चाहती है कि वकील द्वारा ठगे गए उसके पैसे वापस मिलें।

पीड़िता ने बताया कि उसका पति शराब पीता था और उसे तंग करता था, जिसके कारण वह पड़ोसी की सहानुभूतिपूर्ण भाव में आकर उसके साथ पलवल आ गई, लेकिन वह उसे छोड़कर चला गया तो उससे विश्वास खत्म हो गया। वह चाहती है कि आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए क्योंकि उसके पहले पति ने उसे अपने पास रखने से मना कर दिया है। पीड़िता ने बताया कि पति ने उसे कहा कि वह अपनी मां के पास चली जाए, जबकि उसका कहना है कि मैं बच्चों के बिना नहीं रह सकती।

पुलिस अधिकारी महिला एएसआई रेनू ने बताया कि शिकायत मिलने के तुरंत बाद मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। अब पीड़िता अगर वकील के खिलाफ पैसे ऐंठने की शिकायत लिखित में देती है तो उस पर भी अलग से एक मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Related News

Recommended News

static