8वीं की छात्रा से रेप, आराेपी की मां ने समझौते का दबाव बनाया ताे दी जान

punjabkesari.in Sunday, Oct 20, 2019 - 12:48 PM (IST)

पानीपत (अनुज): 8वीं कक्षा की एक 14 वर्षीय रेप पीड़िता छात्रा ने फंदा लगाकर जान दे दी। छात्रा को अगवा करके उसके साथ रेप किया गया था। आरोप है कि युवक की मां पीड़िता पर समझौता के दबाव बना रही थी। इसके चलते छात्रा ने सुसाइड किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में लड़की के पिता ने बताया कि उसकी बेटी 8वीं कक्षा में पढ़ती थी। वह 16 अक्तूबर को स्कूल में जा रही थी। स्कूल के पास से ही उनका पड़ोसी उसकी लड़की को यह कहकर तुझे पिता बुला रहे हैं। बाइक पर बैठाकर भैंसवाल में जर्जर मकान के अंदर ले गया। जहां पर पहले से उसे 2 युवक व एक महिला मिली। उन्होंने बेटी को नशीला पदार्थ मिला कर चाय पिला दी। इसके बाद आरोपियों ने मिलकर दुष्कर्म किया। परिजन जब तलाश करने स्कूल पहुंचे तो पता चला कि उनकी लड़की आज स्कूल ही नहीं आई। उसी शाम करीब 5 बजे एक आरोपी युवक व एक महिला उसकी लड़की को बाइक पर बैठाकर बेहोशी की हालत में घर के पास छोड़ गए।

लड़की को अगले दिन 18 अक्तूबर वीरवार को शाम करीब 5.30 बजे होश आया और आपबीती बताई जिसके बाद उन्होंने किला थाना पुलिस को शिकायत दी और पुलिस ने 18 अक्तूबर को लड़की का मैडीकल करवाया और कोर्ट में बयान दर्ज कर आरोपी के खिलाफ पर्चा दर्ज किया। वहीं, शनिवार 19 अक्तूबर को आरोपी की मां सुबह 8.30 बजे घर आई और घर के सामने से ही गली में आवाजें लगाकर समझौते के लिए दबाव बनाकर चली गई।  लड़की ने आरोपी की मां की बात सुनी और दोपहर 1.30 बजे घर में फंदा लगा लिया। परिजनों ने उसे फंदे से उतारा और अस्पताल ले गए, जहां पर डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static