शादी का झांसा दे चार वर्ष तक किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर आरोपी ने करवाया गर्भपात

punjabkesari.in Sunday, Aug 29, 2021 - 04:23 PM (IST)

पलवल(दिनेश): पलवल शादी का झांसा देकर 26 वर्षीय महिला का चार वर्ष तक दुष्कर्म किया गया। महिला के गर्भवती होने पर आरोपी ने उसका गर्भपात करा दिया। पीडि़ता ने विरोध किया तो आरोपी के परिवार ने उसके साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। कैंप थाना पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर चार नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 पुलिस जांच अधिकारी एसआई सुरेखा ने बताया कि एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसका पति से तलाक का केस चल रहा है और वह अपने गुजारे के लिए एक निजी कंपनी में करने लगी। उसी कंपनी में सिही गांव (फरीदाबाद) निवासी नीरज भी काम करता है। नीरज को जैसे ही पीडि़ता के तलाक के बारे में पता चला तो वह उससे शादी करने की बात कहने लगा। जिसके बाद पीडि़ता फोन पर नीरज से बात करने लगी। वर्ष 2017 में पीडि़ता अपनी सहेली से मिलने पलवल की भरत कालोनी में उसके घर आई तो उसी दौरान नीरज भी वहां आ गया और अकेले में बात करने के लिए बोला। जिसके बाद पीडि़ता की सहेली वहां से चली गई तो नीरज ने कहा कि जब तेरा तलाक का केस का समाप्त हो जाएगा तो वह तेरे से शादी कर लेगा, जिसके बाद नीरज ने शादी का आश्वासन देकर पीडि़ता के साथ दुष्कर्म किया। 

नीरज समय-समय पर आश्वासन देकर दुष्कर्म करता रहा। पीडि़ता गर्भवती हो गई और जब इस बात का पता नीरज को चला तो उसने एक दवाई पिलाकर गर्भपात करा दिया। पीडि़ता किराए के मकान में रहने लगी और नीरज से बार-बार शादी करने बात करती रही। लेकिन वह टाल-मटोल करता रहा। गत दस नवम्बर वर्ष 2020 को नीरज का भाई मुकेश, पिता राजपाल व मां उर्मिला मकान पर आए और पीडि़ता के साथ मारपीट की। जिसकी शिकायत पीडि़ता ने पुलिस को दी। लेकिन आरोपियों ने गलती मान ली। अब नीरज ने शादी करने से साफ इंकार दिया। जिसके बाद पीडि़ता ने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल सभी आरोपी फरार है जिनको जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static