चढूनी की राजनीतिक एंट्री पर रतनमान का बड़ा बयान- 15 जनवरी की बैठक में मोर्चा लेगा फैसला

punjabkesari.in Saturday, Dec 25, 2021 - 03:52 PM (IST)

रादौर (कुलदीप सैनी): भारतीय किसान यूनियन के प्रदेशाध्यक्ष गुरनाम सिंह चढूनी ने हाल ही में राजनीतिक पार्टी लांच कर दी है, जिस पर संयुक्त किसान मोर्चा के नेताओं की सकारात्मक टिप्पणी नहीं मिल रही है। भारतीय किसान यूनियन (टिकैत) के प्रदेशाध्यक्ष रतनमान ने भी चढृनी इस फैसले को निजी फैसला बताया है। रतनमान ने यह भी बताया कि इसके बारे में संयुक्त किसान मोर्चा 15 जनवरी को होने वाली बैठक में कोई बड़ा फैसला लेगा। 

बता दें कि 31 दिसंबर को जगाधरी में किसान नेता राकेश टिकैत का एक कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। इस कार्यक्रम की रणनीति के लिए रतनमान आज रादौर में किसानों के बीच बैठक करने पहुंचे थे। इस मौके पर कार्यक्रम को लेकर भाकियू नेताओं की जिम्मेदारियां लगाई गई और संगठन का विस्तार भी किया गया।

बैठक के बाद भाकियू प्रदेशाध्यक्ष रतनमान ने बताया कि आज 31 दिसंबर को जगाधरी अनाज मंडी में होने वाले कार्यक्रम को लेकर भाकियू नेताओं के साथ चर्चा की और कुछ की इस कार्यक्रम को लेकर ड्यूटियां लगाई गई हैं। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम में भाकियू राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत व महासचिव युद्धवीर सिंह किसान आंदोलन में सक्रिय भूमिका निभाने वाले किसानों व मजदूरों का आभार जताएंगे।

वहीं भाकियू नेता गुरनाम सिंह चढूनी द्वारा राजनीति में एंट्री पर उन्होंने कहा कि राजनीति में आना चढूनी का निजी फैसला है, फिर भी ऐसे समय में उन्हें ऐसा फैसला नहीं लेना चाहिए था। उन्होंने कहा कि इस बारे में 15 जनवरी को दिल्ली में संयुक्त किसान मोर्चा की बैठक होगी, वहीं पर कुछ स्पष्ट फैसला लिया जाएगा।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Related News

Recommended News

static