Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Wednesday, Jan 01, 2020 - 07:09 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

प्रियंका गांधी पर भड़के विज, बोले- अपने दादा का धर्म पता नहीं, हिंदू धर्म पर क्या बोलेंगी
गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी को यू.पी. के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भगवा को लेकर की गई टिप्पणी पर आड़े हाथों लिया है। विज ने कहा कि प्रियंका गांधी को हिंदू धर्म का क्या पता है, जिसको अपने दादा के धर्म और नाम का नहीं पता। 
 

एक साल में दो चुनाव परिणाम: जानिए 2019 में कैसा रहा हरियाणा का राजनीतिक सफर
बीते साल 2019 में हरियाणा के राजनैतिक सफर की बात करें तो 2019 में दो चुनाव हुए और दोनों के ही परिणाम बिल्कुल जुदा रहे। हरियाणा में वर्ष 2019 में कुछ महीनों के अंतर पर दो चुनाव हुए और सत्तारूढ़ भाजपा के लिए दोनों के परिणाम बिल्कुल अलग रहे।
 

अधिकारी की शर्मनाक करतूत, पासपोर्ट बनवाने आई लड़की से बोला- तुम नेपाली हो, नागरिकता दिखाओ
वाकई देश बदल रहा है। कपड़ों से इंसानों की पहचान हो रही है, और चेहरा देखकर उसकी नागरिकता पर सवाल उठाए जा रहे हैं। ये खबर चौंकाने वाली है, क्योंकि नागरिकता को लेकर पहले से ही देश मेें बवाल मचा हुआ है और अब इसे लेकर अधिकारियो ने आम लोगों पर रौब भी डालना शुरू कर दिया है। 

गुरुग्राम पुलिस ने 70 लोगों को दिया नए साल का बेहतरीन तोहफा, जानें क्या है पूरा मामला ​​​​​​​
नए साल के जश्न की तैयारियों के बीच साइबर सिटी गुरुग्राम के 70 लोगों को उनके गुमे हुए फोन वापिस मिल गए जिस कारण उनकी खुशी देखते ही बन रही थी । दरअसल पिछले कुछ समय में जिले के सभी पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई फोन चोरी...
 

नव वर्ष के आगमन पर होने जा रहा था भयानक ट्रेन हादसा, इस शख्स की समझदारी से टला ​​​​​​​
 सोनीपत के पास स्थित राजलू गढ़ी स्टेशन के पास ठंड के चलते अंबाला दिल्ली रेलवे ट्रैक पर दरार आ गई लेकिन रेलवे कर्मचारी संजय की सूझबूझ से हादसा टल गया। बताया जा रहा है कि दरार की सूचना मिलने के बाद रेलवे कर्मचारी मौके पर पहुंचे।
 

हरियाणा में 25 HCS अधिकारियों का तबादला, जानिए किसको कहां किया नियुक्त
हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से 25 एचसीएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किए हैं। इसमें नियुक्ति की प्रतिक्षा कर रहे 6 एचसीएस को भी पोस्टिंग दी गई है।   आदेश की प्रति यहां देखें-
 

दु:खद: हेड कांस्टेबल की लीवर डैमेज से हुई मौत
नए साल का दिन एक सिपाही के परिवार पर दुखों का पहाड़ उस समय टूट पड़ा, जब बीमारी के चलते सिपाही की मौत हो गई। पंचकूला सेक्टर 14 थाने में बतौर एसए कार्यरत अमरजीत (52) लीवर डैमेज से ग्रसित थे, जो आज सुबह 7 बजे इलाज के दौरान अस्पताल में इस दुनिया को अलविदा कह गए।
 

चिल्ला-चिल्ला कर कह रही मां एक्सीडेंट नहीं हत्या की है, जानिए पूरा मामला
शायद लगता है कि रेवाड़ी पुलिस को आदत पड़ गई है कि जब तक फरियादी के कई जोड़े चप्पल नहीं टूट जाए उसे न्याय नहीं देना है। दरअसल, कोसली खंड के गांव रतनथल की रहने वाली एक मां अपने कलेजे के टुकड़े को न्याय दिलाने के लिए कोसली थाने से लेकर डीएसपी तक कई बार चक्कर काट चुकी है।
 

पति से मामूली बहस को लेकर पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम
बल्लभगढ़ के हरी विहार कॉलोनी में रहने वाली 27 वर्षीय महिला ने पंखे के हुक से चुन्नी बांध कर फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली है। पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर जांच शुरु कर दी है। फिलहाल मृतक महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवा दिया है। 
 

पहले पूछा प्याज का रेट, फिर पैसों से भरा थैला उठा भागे, मालिक ने 1 को पकड़ा तो चलाई गोली
जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद है। मंगलवार को मोटरसाइकिल सवार 3 बदमाशों ने  सब्जी मंडी में फायरिंग करते हुए एक व्यापारी से नकदी लूटने की कोशिश की।  व्यापारी के हौसले के आगे बदमाशों को हार माननी पड़ी और आरोपियों ने नकदी से भरा गल्ला मौके पर फैंक दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static