Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Thursday, Mar 05, 2020 - 07:52 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...

NSA अजित डोभाल बाेले- अगर पुलिस कानून लागू नहीं करा पाई तो लोकतंत्र विफल हो जाएगा
गुरूग्राम में वीरवार को दो दिवसीय युवा पुलिस अधीक्षक कांफ्रेंस शुरू हुई। इसका शुभारंभ राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल ने किया। इस माैके पर उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था बहाल रखना लोकतंत्र का सबसे पवित्र काम है।
 

सरकार के खिलाफ बलराज कुंडू ने खोला मोर्चा, बोले- किसी के मनाने से नहीं मानूंगा
महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने अब सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है । सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कुंडू अब प्रदेश के हर जिले में जाकर सरकार के खिलाफ पोल खोल अभियान चला रहे है और 22 तारीख को रोहतक में सरकार के खिलाफ भ्रष्टाचार मुक्त हरियाणा रैली करने जा रहे है । 
 

कोरोना की दहशतः गुरुग्राम में महिला दिवस पर होने वाली मैराथन स्थगित
दुनिया भर में फैले कोरोना वायरस को लेकर आगामी 8 मार्च को आयोजित किए जाने वाले गुरुग्राम मैराथन 2020 को फिलहाल के लिए स्थगित कर दिया है। ये जानकारी खुद सी.एम मनोहर लाल खट्टर ने दी। 
 

हरियाणा में मिला कोरोना वायरस का संदिग्ध मरीज, 20 दिन पहले ही लाैटा था जर्मनी से
कोरोना वायरस ने भारत में भी दस्तक दे दी है। देश में इसकी दहशत की कल्पना और भी डरावनी होती जा रही है। हरियाणा के गुरुग्राम में कोरोना वायरस का मरीज मिलने के बाद अब बहादुरगढ़ के गोयला कलां गांव में एक संदिग्ध मिला। 
 

हरियाणा में कृषि विभाग का कारनामा, 4 महीने में लड्डू और समोसों पर खर्च कर दिए 40 लाख
हरियाणा के जींद जिले में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। यहां कृषि विभाग द्वारा किसानों को पराली न जलाने को लेकर जागरूक करने पर जिले भर में 40 लाख रूपये का खर्च कर दिया गया, लेकिन इसके बावजूद जिला दुनियां का अब भी 17वां सबसे प्रदूषित शहर है।
 

स्कूल के शौचालय में घुसा 7 फीट लंबा सांप, बच्चों में मचा हड़कंप (Pics) ​​​​​​​
गांव ढेर के सरकारी स्कूल के शौचालय में लगभग सात फीट लम्बी एक नागिन घुसने से स्कूल में हड़कंप मच गया। नागिन शौचालय में लगे लोहे के दरवाजे के उपर कुंडली मार कर बैठी थी। स्कूल प्राचार्य ने इसकी सुचना वन्यजीव रक्षक विभाग को दी जिसके बाद नागिन का रेस्कयू किया गया।
 

शर्मनाकः हार्ट पेशंट पूर्व सैनिक पर पुलिस ने ढाया कहर, सड़क पर घसीटा.. बचाती रही पत्नी(VIDEO)
अंबाला पुलिस इन दिनों सरेआम बदमाशी पर उतर आई है। ऐसा हम नहीं बल्कि एक वीडियो के सामने आने से कहा जा रहा है जिसमें जमीनी विवाद से जुड़े एक मामले में पुलिस एक रिटायर्ड सैनिक को घसीटते हुए घर से बाहर लेकर जाने का प्रयास करती नजर आ रही है। 
 

डाकघर में पार्सल के जरिए हो रही थी अफीम की तस्करी, STF ने डिलीवरी से पहले पकड़ी
बहादुरगढ़  पार्सल के जरिए अफीम की तस्करी करने का मामला सामने आया है. सोनीपत एसटीएफ ने  छापा मारकर डाकघर के एक पार्सल से 96 ग्राम अफीम बरामद की है। मामला बहादुरगढ़ के नुना माजरा गांव के डाकघर का है
 

रिश्तेदारों को मिठाई देने जा रहे थे दो भाई, रास्ते में हादसा होने से दर्दनाक मौत
हरियाणा के नरवाना मेंं वीरवार को एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। दोनों युवक रिश्ते में भाई लगते हैं। यह हादसा नरवाना के झील गांव के पास हुआ, जहां ट्रैक्टर व स्कूटी की जबरदस्त भिंडत हो गई। 
 

सनसनीखेजः नग्न अवस्था में मिला युवक का शव, जलाने का भी किया गया प्रयास
  कैथल के गांव तितरम के पियोदा  गेट के पास अर्धनग्न अवस्था में एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक का आधा शरीर जला और बाल जले हुए हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरु कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static