Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

4/6/2020 7:08:08 PM

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

लॉकडाउनः CM खट्टर का बड़ा ऐलान, पहली से आठवीं कक्षा के बच्चे बिना परीक्षा के होंगे पास
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कोरोना से जंग के बीच विद्यार्थियों के लिए बड़ी घाेषणा की है। उन्हाेेंने कहा कि राज्य में हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड से संबंधित सभी राजकीय व निजी विद्यालयों की पहली से लेकर 8वीं कक्षा तक के सभी विद्यार्थियों...
 

हरियाणा के सांसदों ने केन्द्र के फैसले का किया स्वागत, 'कोरोना संकट के लिए अच्छी पहल'
केंद्रीय मंत्रिमंडल और मंत्रिपरिषद द्वारा सांसदों के वेतन में एक साल के लिए 30 फीसदी की कटौती के फैसले को सराहनीय बताते हुए हरियाणा के कई सांसदों ने कोरोना संकट से उबरने के लिए इसे अच्छी पहल बताया है। 
 

हरियाणा में 87 पहुंचा कोरोना पीड़ितों का आंकड़ा, पलवल में एक दिन में 9 मरीज
हरियाणा में लगातार काेराेनाे पीड़िताें की संख्या बढ़ती जा रही है। साेमवार काे 11 नए मामले सामने आने के बाद अब आंकड़ा 87 हाे गया। पलवल में एक दिन में 9 मामले सामने आए, ताे नूंह में 2 लाेग काेराेना पाॅजिटिव मिले। 
 

चाैधरी देवीलाल की आज पुण्यतिथि, Twitter पर ट्रेंड हुआ #ताऊ तुझे सलाम ​​​​​​​
दो बार हरियाणा के मुख्यमंत्री और दो बार भारत के उपप्रधानमंत्री रहे देश के बड़े किसान नेता ताऊ देवीलाल की आज जयन्ती है। पूरा प्रदेश आज उन्हें याद कर रहा है। हालांकि उनकी पुण्यतिथि पर हर वर्ष हाेने वाली सर्व धर्म प्रार्थना व अन्य श्रद्धांजलि...
 

CM ने मालिकों को दी चेतावनी, श्रमिकों व छात्रों से जबरन मकान खाली करवाया तो होगी कार्रवाई
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने राज्य के लोगों से आह्वान करते हुए कहा कि प्रदेश में जहां कहीं भी प्रवासी श्रमिक किराए पर रह रहे हैं, उन संपत्तियों के मकान मालिक एक महीने की अवधि के लिए किराए के भुगतान की मांग नहीं करेंगे और यदि कोई मकान मालिक मजदूरों 
 

हरियाणा पुलिस के कोरोना पॉजिटिव सब इंस्पेक्टर की दिल्ली में मौत, प्रशासन में हड़कंप
हरियाणा पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर की मौत दिल्ली के अग्रसेन अस्पताल में हो गई। मृतक सब इंस्पेक्टर खिलाराम कोरोना वायरस से संक्रमित था और उसकी रिपोर्ट 2 अप्रैल को पॉजिटिव आई थी। सोनीपत निवासी खिलाराम की मौत अस्पताल में ही 4 अप्रैल को हुई। 

​​​​​​​काेराेना वायरस: जींद में पहला पॉजिटिव मामला आया सामने ​​​​​​​
अब तक सेफ जाेन में रहने वाले हरियाणा के जींद जिला में भी काेराेना वायरस ने दस्तक दे दी है। साेमवार काे यहां पहला पॉजिटिव मामला सामने आया, मरीज ने तब्लीगी जमात में हिस्सा लिया था। फिलहाल वह नागरिक हस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में दाखिल है।
 

लॉकडाऊन से साफ हुई हरियाणा की हवा, हरेक जिले के ए.क्यू.आई. में आई गिरावट
 पिछले कई वर्षों से हरियाणा के कई जिले देश के सबसे प्रदूषित शहरों की लिस्ट में टॉप पर आ रहे हैं लेकिन कोरोना वायरस के प्रकोप से प्रदेश की जनता को बचाने के लिए पहले 22 मार्च को जनता कर्फ्यू और उसके बाद 24 मार्च से...
 

काेराेना लॉकडाउन: क्रिकेट खेल रहे लोगों को रोकने गई पुलिस, 20 लोगों ने बैट, लाठी-डंडों से पीटा
कोरोना वायरस को लेकर किए गए लॉकडाउन के बीच सिरसा पुलिस गांव दादू में क्रिकेट खेल रहे लोगों को रोकने गई तो 20 लोगों ने उन पर लाठी-डंडों व बैट से हमला कर दिया। दो एएसआई को बूरी तरह पीटा, दोनों की वर्दी फाड़ दी। 
 

कोयला खरीदने आए युवकों ने पौने 3 लाख रुपए पर किया हाथ साफ, जांच में जुटी पुलिस
आदमपुर-भादरा रोड स्थित एक आरा मशीन पर कोयला खरीदने आए युवकों ने कार्यालय की अलमारी में रखे पौने 3 लाख रुपयों पर हाथ साफ कर दिया। चोर जाते वक्त अपने साथ डी.वी.आर. भी अपने साथ ले गए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Related News

Recommended News

static