Haryana Bulletin: DIG अशोक कुमार की हुई बहाली, पैसेंजर ट्रेन में लगी आग, पढ़ें 10 बड़ी खबरें

4/8/2021 9:05:16 PM

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

DIG अशोक कुमार की हुई बहाली, विज के भाई के साथ बदसलूकी करने का था आरोप
हरियाणा सरकार ने गृह मंत्री अनिल विज के भाई कपिल विज से बदतमीजी करने के मामले में निलंबित डीआईजी अशोक कुमार को बहाल कर दिया है। अशोक कुमार को डीआईजी विजिलेंस ब्यूरो अम्बाला में पोस्टिंग दी गई है। इसको लेकर आदेश जारी कर दिए गए हैं। 

haryana government entrusted additional charge to ias officers

हरियाणा सरकार ने IAS अधिकारियों को सौंपा अतिरिक्त कार्यभार, यहां देखें पूरी लिस्ट
हरियाणा सरकार ने वीरवार को 5 आईएएस अधिकारियों को अतिरिक्त कार्यभार सौंपा। जारी किए गए आदेश के मुताबिक चरखी दादरी के उपायुक्त राजेश जोगपाल को भिवानी उपायुक्त का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है। इसी तरह से नूंह के न धीरेंद्र खड़गटा को पलवल उपायुक्त का कार्य भार सौंपा गया है।

रिटायर्ड आईएएस धनपत सिंह होंगे हरियाणा के नए राज्य चुनाव आयुक्त, आज लेंगे शपथ
हरियाणा के नए राज्य चुनाव आयुक्त के रूप में रिटायर्ड आईएएस धनपत सिंह को चुना गया है। आईएएस धनपत आज राज्यपाल के समक्ष अपने नए पद की शपथ ग्रहण करेंगे। बता दें कि  मौजूद राज्य चुनाव आयुक्त दलीप सिंह का कार्यकाल अब पूरा हो चुका है, उनके स्थान पर धनपत सिंह की नियुक्ति की गई है।

passenger train which ran here after one year and caught fire

हादसा: ...यहां एक साल बाद चली पैसेंजर ट्रेन और उसमें भी आग लग गई, मचा हड़कंप
कोविड की वजह से करीब एक साल बाद चली पैंसेंजर ट्रेन की बोगी में अचानक आग लगने से रेलवे विभाग में हड़कंप मच गया। पैसेंजर ट्रेन की चार बोगियों में आग लगने से भारी नुकसान हुआ है। दरअसल, एएमयू ट्रेन रोहतक से दिल्ली के लिए चलती है जो आज 4:10 पर चलनी थी लेकिन करीब दो बजे ट्रेन की बोगियों में अचानक आग लग गई।

कोरोना निगेटिव होने के दो दिन बाद नर्स ने तोड़ा दम, पहले से थीं दो बीमारियां
सिरसा जिला में कोरोना वायरस के संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों ने लोगों की चिंताएं बढ़ा दी हैं। इसी बीच डबवाली में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। डबवाली की रहने वाली एक एएनएम की कोविड निगेटिव होने के दो दिन बाद मौत हो गई।

dewar murder her sister in law for refusing to marry

भाभी के प्यार में पागल था देवर, शादी करने से मना किया तो सुला दिया मौत की नींद
भाभी को मां के समान कहा जाता है, लेकिन कुछ बदनसीबों को ये दर्जा नहीं मिल पाता है। उनके घर के सदस्य ही उन पर बुरी नजर रखते हैं। ऐसे ही एक मामला हरियाणा के कैथल में सामने आया, जहां एक देवर विधवा भाभी से शादी करना चाहता था, लेकिन भाभी उसे मना करती थी।

गेहूं के अवशेष जलाने पर प्रशासन सख्त, जिले में लगाई धारा-144
प्रदेश में फसलों की कटाई का सीजन चल रहा है। फसलों की कटाई में गेहूं के अवशेष में आग लगाने के मामले में सामने आने लगे हैं, जिस पर फतेहाबाद का जिला प्रशासन सख्त हो गया है। प्रशासन ने गेहूं के अवशेष जलाने पर सख्त प्रतिबंध लगा दिया है और जिले  में धारा 144 लागू कर दी है। प्रशासन की ओर से जारी यह आदेश 31 मई तक लागू रहेंगे। 

person came out of house after quarreling with his wife at night

रात को पत्नी से झगड़ा कर घर से निकला व्यक्ति, सुबह पेड़ पर लटकती मिली लाश
करनाल के तरावड़ी में एक व्यक्ति का शव पेड़ से लटका मिला। मृतक के परिवार के लोगों का कहना है कि कल रात पत्नी से झगड़ा हुआ था, जिसके बाद व्यक्ति घर से निकल गया था और सुबह उसका शव पेड़ से लटका मिला। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं व्यक्ति की मौत से घर में मातम पसरा हुआ है।

एनसीआर नहर में मिला घर से खेलने निकले 11 वर्षीय मासूम का शव
30 मार्च को सोनीपत जिले के गांव मटिंडू से लापता हुए 11 वर्षीय मासूम का शव झज्जर जिले के गांव खरमाण से गुजरने वाली एनसीआर नहर में फंसा हुआ मिला। इस बारे में खरखौदा पुलिस स्टेशन में मृतक मासूम के परिजनों की तरफ से उसकी गुमशुदगी की रपट दर्ज कराई गई थी।

दर्दनाक हादसा : दो ट्रकों के बीच हुई जोरदार टक्कर, एक की मौत व 3 घायल

दर्दनाक हादसा : दो ट्रकों के बीच हुई जोरदार टक्कर, एक की मौत व 3 घायल
करनाल के इंद्री रोड पर एक दर्दनाक हादसा हो गया, जहां दो ट्रकों के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई। जिसमें एक की मौत व 3 लोग घायल हो गए। गौरतलब है कि करनाल से इंद्री स्टेट हाइवे पर पिछले 7 साल से हाइवे को चौड़ा करने का काम चल रहा है लेकिन आज तक वो काम पूरा नहीं हुआ।
​​​​​​​

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


Content Writer

vinod kumar

Related News