Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

1/11/2020 7:13:04 PM

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

दिल्ली चुनाव: 20 से 25 सीटों पर चुनाव लड़ेगी जेजेपी, गठबंधन का फैसला अजय पर छोड़ा
हरियाणा विधानसभा चुनाव में 10 सीटों पर जीत हासिल कर प्रदेश में भाजपा के साथ गठबंधन की सरकार बनाने वाली जननायक जनता पार्टी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव लडऩे का बिगुल फूंक दिया है। दिल्ली चुनावों को लेकर हुई बैठक में जजपा ने 5 सदस्यीय कमेटी का गठन किया है।
 

खट्टर और विज सी.आई.डी. के साथ फुटबाल की तरह खेल रहे: जयहिंद
आम आदमी पार्टी हरियाणा के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने प्रदेश सरकार को घेरते हुए कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और गृहमंत्री अनिल विज प्रदेश की जनता की सुरक्षा की बजाय एक-दूसरे की मुखबिरी में उलझे हैं।
 

सुरजेवाला ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- शांतिपूर्ण हरियाणा को बनाया अपराध का केंद्र
खिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के मीडिया प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने प्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा की निकम्मी सरकार ने अपनी विफलता से हरियाणा जैसे शांतिपूर्ण राज्य को अपराध का केंद्र बना दिया है।
 

राज्य पार्टी के तौर पर सूचीबद्ध हुई जेेजेपी, अधिसूचना जारी
भारतीय निर्वाचन आयोग ने दुष्यंत चौटाला की जननायक जनता पार्टी को राज्य पार्टी के तौर पर सूचीबद्ध कर दिया है। इस संबंध में चुनाव आयोग ने एक अधिसूचना भी जारी कर दी है।इससे पहले 29 नवंबर, 2019 को गठन के मात्र 11 माह के भीतर ही जेजेपी...
 

जेल मंत्री का निर्देश, 20 जनवरी तक जेलों में मोबाइल पर लगे रोक, नहीं तो...
 जेल एवं बिजली मंत्री चौधरी रणजीत सिंह ने जेल में मिलने वाले मोबाइलों पर लगाम लगाने के लिए निर्देश जारी किए हैं। उन्होंने कहा कि सभी जिलों के जेल सुप्रिडेंट को 20 तारीख तक मोबाइल इस्तेमाल पर रोक लगाने के निर्देश दिए हैं। 
 

जयपुर में हरियाणा के लाल की हार्ट अटैक से मौत, राजकीय सम्मान के साथ दी अंतिम विदाई ​​​​​​​
हरियाणा के सपूत हवलदार जयपाल(38) की जयपुर स्थित आर्मी कैंप में फिजिकल ट्रेनिंग के दौरान हार्ट अटैक आने से मौत हो गई। आज सुबह जयपाल का पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव अमरोली लाया गया। जहां पर पूरे राजकीय सम्मान के साथ श्रद्धांजलि देते हुए अंतिम संस्कार किया गया।
 

मजाक-मजाक में चली गई नाबालिग की जान, गुप्तांग के रास्ते पेट में भर दी हवा, मौत
 हरियाणा के जिला पानीपत में एक नाबालिग की मौत उसके पेट में हवा भर जाने से हो गई। बताया जा रहा है कि यह घटना मजाक-मजाक में घटी है। 15 वर्षीय नाबालिग दीपक पुत्र राजेंद्र जोकि कावड़ी रोड भारत नगर का निवासी है, वह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले का रहने वाला है। 
 

छुट्टी पर घर आए जवान की दर्दनाक मौत, उत्तराखंड में था तैनात ​​​​​​​
करनाल के नगला चौक के पास एक दर्दनाक हादसा हो गया। घर पर छुट्टी आए 28 वर्षीय फौजी को एक वाहन ने कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक  कुसम पाल तीन दिन घर छुट्टी आया था, वह उत्तराखंड में तैनात था।
 

'तुम बाहर के लोग यहां काम करोगे तो हमें कौन पूछेगा'... और रेत दिया गला, जानें पूरा मामला
हरियाणा में एक युवक की हत्या का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है और हत्या की वजह थी क्षेत्रीय भेदभाव। 28 साल के राहुल बस इसलिए अपनी जान से हाथ गवाना पड़ा क्योंकि वह गुरूग्राम में दिल्ली रोड पर ही अपनी प्लेसमेंट सर्विस का काम करता था...
 

गोदाम पर कब्जा करने का प्रयास, महिला के गले में टायर डालकर लगाई आग
इंद्रा कॉलोनी में 4 आरोपियों ने एक महिला के गले में टायर डालकर आग लगा दी। महिला इसमें 25 प्रतिशत तक झुलस गई। परिजनों ने महिला को ‌सिविल अस्पताल में दाखिल कराया है, जहां उसका ईलाज चल रहा है। महिला का आरोप है कि आरोपी उसके प्लास्टिक के गोदाम पर कब्जा करना चाहते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Related News

Recommended News

static