Haryana Bulletin: विज ने लॉकडाउन को लेकर स्थिति की स्पष्ट, कोरोना ने डराया, पढ़ें 10 बड़ी खबरें

4/13/2021 9:33:57 PM

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में..
 

हरियाणा में किसी तरह का लॉकडाउन नहीं लगेगा, श्रमिक न करें पलायन: अनिल विज
प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने स्पष्ट किया है राज्य में किसी तरह का लॉकडाउन नहीं लगेगा। उन्होंने कहा कि सरकार चाहती है कि जिंदगी चलती भी रहे और बचती भी रहे। विज ने माइग्रेंट लेबर के पलायन को लेकर कहा कि कहीं पलायन करने की कोई जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि राज्य में सारी आर्थिक गतिविधियां जारी रहेंगी। 

former haryana chief minister op chautala gets relief from delhi high court

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओपी चौटाला को दिल्ली हाईकोर्ट से मिली राहत
हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओपी चौटाला को दिल्ली हाईकोर्ट से राहत मिली है। दिल्ली हाईकोर्ट ने समय से पूर्व रिहाई पर विचार करने वाली मूल फाइल मांगी है, वहीं इसके साथ उनकी पैरोल की अवधि 17 मई तक बढ़ा दी है।

हरियाणा में कोरोना का भयानक रूप, 3845 नए मामले मिले, 16 ने तोड़ा दम
 हरियाणा में कोरोना के अब बेहद डराने वाले आंकड़े सामने आ रहे हैं। मंगलवार को प्रदेश में कोरोना के 3845 नए मामले सामने, जबकि 16 संक्रमितों की मौत हो गई। सबसे ज्यादा 998 नए केस गुरुग्राम में सामने आए, जबकि सबसे अधिक 3 मौतें करनाल में हुई। इस बीच राहत की बात यह है कि 2109 लोगों ने कोरोना को मात दी।

32 year old married woman hanged

फांसी के फंदे पर झूली 32 वर्षीय विवाहिता, सुसाइड नोट में लिखा- 'बच्चों का ख्याल रखना...'
हरियाणा के जिला सोनीपत के उपमंडल गोहाना के गांव कोहला में एक 32 वर्षीय विवाहिता ने ऐसे डिप्रेशन में आकर फांसी के फंदे पर लटक गई, जो उसके पति के बर्ताव से मिला था। महिला ने सुसाइड नोट में एक नोट भी छोड़ा है, जिसमें उसने लिखा है, 'डिप्रेशन में आकर सुसाइड कर रही हूं, बच्चों का ख्याल रखना।'

ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर 3 पुलिस कर्मचारी सस्पेंड, विभागीय जांच शुरु
ड्यूटी में लापरवाही बरतना तीन पुलिस कर्मचारियों को भारी पड़ गया। रात्री चैकिंग के दौरान ड्यूटी से गैरहाजिर तीन पुलिस कर्मचारियों को जींज पुलिस अधीक्षक डीआईजी ओम प्रकाश नरवाल ने तुरंत प्रभाव से निलंबित करके लाइन हाजिर कर दिया है। इसके साथ इन कर्मचारियों के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश भी जारी कर दिए गए हैं।

mohit found third place in uppsc with hard work

लॉकडाउन में पढ़ाई करना हो गया था बेहद चैलेंजिंग, कड़ी मेहनत से यूपीपीएससी में पाया तीसरा स्थान
उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग के द्वारा यूपीपीसीएस 2020 का अंतिम रिजल्ट जारी कर दिया गया है, जिसमें हरियाणा के जिला पलवल के रहने वाले मोहित रावत ने टॉप 3 में जगह बनाई है। मोहित की इस उपलब्धि पर परिवार में खुशी का माहौल है।

किसान की हत्या के आरोपी ने जेल के बाथरूम में चादर से लगाया फंदा, भाभी से थे अवैध सम्बन्ध
पिछले दिनों अपनी प्रेमिका के साथ अवैध सम्बन्धों के चलते साथी हाकम की हत्या करने वाले पंजाब के किसान कुलवन्त ने मंगलवार को झज्जर की दुलीना जेल के बाथरूम में आत्महत्या कर ली। कुलवन्त द्वारा जेल के बाथरूम में कपड़े की चादर से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या किए जाने की बात सामने आई है।

facebook frauds made mla  mohra police engaged in case investigation

फेसबुक के फराडियों ने विधायक को बनाया 'मोहरा', पुलिस मामले की जांच में जुटी
 सोशल मीडिया पर फर्जी एकाऊंट बनाकर दोस्तों व रिश्तेदारों से पैसे ठगने का गिरोह इतना ज्यादा सक्रिय हो गया है कि उसे सरकार का भी खौफ नहीं रहा और सीधा विधायक को ही मोहरा बना लिया। हरियाणा की अटेली विधानसभा के विधायक सीताराम की फर्जी आईडी बनाकर उनके दोस्तों व रिश्तेदारों की डिमांड की जाने लगी...

 1 लाख का इंतजाम कर लो वरना अंजाम भुगतने को रहो तैयार, साइबर कैफे संचालक को मिली धमकी
मैं जेल से बोल रहा हूं, एक लाख रुपए का इंतजाम कर लो और इसे हलके में मत लेना वरना अंजाम भुगतने को तैयार रहना। कुछ इस अंदाज में सेक्टर चार के साइबर कैफे संचालक राहुल कुमार को अज्ञात युवकों ने धमकी दी। गांव शहबाजपुर खालसा रहने वाले राहुल ने पुलिस को बताया कि उसका सेक्टर चार में कैफे है। 

seven lakh robbed in front of hdfc bank

दिनदहाड़े एचडीएफसी बैंक के सामने सात लाख की लूट, नकाबपोशों ने दिया वारदात को अंजाम
हरियाणा के यमुनानगर में दिनदहाड़े एक कंपनी के कर्मचारी से 7 लाख की लूट हो गई। कर्मचारी कंपनी के 7 लाख एचडीएफसी बैंक में जमा करवाने के लिए यहां पहुंचा था, जैसे ही वह अपनी साइकिल खड़ी करके पैसों से भरा बैग लेकर बैंक में जाने लगा तो इसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर दो युवक आए और रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


Content Writer

vinod kumar

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static