Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Monday, Jul 15, 2019 - 10:48 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...

मनेठी के बजाए रेवाड़ी के ही मसानी गांव में बन सकता है एम्स
 रेवाड़ी के मनेठी में बनने वाली प्रस्तावित एम्स को अब मसानी गांव में बनाया जा सकता है। इसके बारे में हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने बताया है कि मनेठी में एम्स के बनने को लेकर फॉरेस्ट डिपार्टमेंट का ऑब्जेक्शन लगा है, उसके लिए कानूनी सलाह ली जा रही है। इसके अलावा सीएम को...
 

सपना पर विवादित बयान का मामला: दिग्विजय ने मांगा 15 दिन का समय
जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला द्वारा सपना चौधरी पर टिप्पणी करने के मामले में दिग्विजय सिंह चौटाला महिला आयोग के सामने पेश नहीं हुए, बल्कि बल्कि  दिग्विजय ने आयोग को एक पत्र लिखकर 15 दिन का समय मांगा है। बता दें कि हरियाणा महिला आयोग ने दिग्विजय को प्रत्यक्ष रूप से हाजिर होने के लिए आज का समय दिया था, लेकिन आज दिग्विजय चौटाला पेश नहीं हुए।

जलभराव से निपटने के लिए निगम तैयार, वाट्सएप पर जानकारी देते ही लेगा एक्शन
गुरुग्राम में मानसून के दौरान जलभराव की समस्या से निपटने के लिए नगर निगम ने पूरी तरह कमर कस ली है। निगम इस बार जलभराव के सभी 38 स्थानों को चयनित कर उसपर एक्स्ट्रा काम किया जा रहा है। गुरुग्राम में बारिश के दौरान होने वाले जलभराव को रोकने के लिए इस बार निगम की तरफ से एक प्लान तैयार की गया है।

राजपथ पर करोड़ों की कार से स्टंटबाजी करने वाला शख्स हरियाणा के मंत्री का भतीजा
 
विजय चौक पर शनिवार तड़के एक कार में सवार लोगों ने खुलेआम जमकर कानून की धज्जियां उड़ाईं। ये लोग करीब 2 करोड़ रुपये महंगी कार में सवार थे और राष्ट्रपति भवन के सामने स्टंट कर रहे थे। इस घटना का एक विडियो सामने आया है। खबरों के मुताबिक, पुलिस ने शख्स की पहचान कर ली है। उसका नाम सर्वेश सिंधू बताया जा रहा है।

जुलाई के अंतिम सप्ताह में शुरू होगा खट्टर सरकार का अंतिम विधानसभा सत्र !
हरियाणा में भाजपा सरकार का कार्यकाल लगभग पूरा हो चुका है, आने वाले अक्तूबर माह में विधान सभा चुनाव होने की संभावना है। वहीं खट्टर सरकार के इस कार्यकाल का अंतिम विधानसभा सत्र जुलाई के अंतिम सप्ताह में शुरु होगा, जिसका फैसला मंगलवार को होने वाली मंत्रीमंडल की बैठक...
 

कुमार स्वामी के प्रवचन कार्यक्रम में सत्संग सुनने आए सब इंस्पेक्टर की मौत
पंचकूला में कुमार स्वामी के प्रवचन कार्यक्रम में सत्संग सुनने आए पुलिस अधिकारी की करंट लगने से मौत हो गई। मृतक सुरिंदर कुमार चंडीगढ़ पुलिस में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात था। वह यहां पंचकूला में शनिवार व रविवार को आयोजित हुए दो दिवसीय कुमार स्वामी के प्रवचन समारोह में भाग लेने आया था।
 

पंप पर पेट्रोल में पानी की मिलावट को लेकर लोगों ने जमकर किया हंगामा
इंद्री के मुरादगढ़ रोड पर एक पेट्रोल पम्प पर पेट्रोल में पानी मिलावटी को लेकर लोगों ने जमकर हंगामा किया। लोगों का आरोप है कि पेट्रोल पम्प पर मिलने वाले पेट्रोल में पानी मिलाया गया है। क्योंकि उन्होंने जब पंप से पेट्रोल बाईक में डलवाया तो उनकी बाईक कुछ दूर जाने पर बंद हो गई, जिसपर उन्होंने पेट्रोल की जांच की तो उसमें आधा पानी और आधा पेट्रोल निकला।
 

अस्पताल की तीसरी मंजिल से मरीज ने लगाई छलांग, मौत
रेवाड़ी के पुष्पांजलि अस्पताल में उपचाराधीन एक 42 वर्षीय मरीज ने तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी, जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक मरीज राजकुमार रेवाड़ी की नई आबादी का रहने वाला था, जो पैर में इंफेक्शन के चलते अस्पताल में भर्ती हुआ था। फिलहाल, सूचना मिलने पर पहुंची मॉडल टाऊन पुलिस जांच में जुटी हुई है। रामकुमार की आत्महत्या के कारणों की जानकारी अभी नहीं मिली है।
 

दो सगे भाइयों पर मौत बनकर बरसी बारिश (VIDEO)
यमुनानगर में तेज बरसात ने दो सगे भाइयों की जिंदगी को लील कर दिया। दरअसल गांव सारण में कच्ची छत गिरने से दो मासूमों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि रात करीब साढ़े 9 बजे 8 साल का मासूम उर्फ सौरभ व 9 साल का मनप्रीत उर्फ गौरव अपने मकान में सो रहे थे, तभी बारिश के चलते अचानक एक कमरे की छत उन पर गिरी...
 

मूसलाधार बारिश से कॉलोनियां हुई तालाब में तब्दील, ट्रेैक्टर से किया राहत बचाव कार्य
अंबाला में शनिवार देर रात से शुरू हुई बारिश रविवार पूरा दिन-रात जारी भी रही। जिसके चलते शहर का ऐसा कोई इलाका नजर नहीं आया जहां जलभराव न हुआ हो। शहर के निचले इलाकों में तो हालात काफी बदतर नजर आए। वहीं BBMB कॉलोनी में हालात ऐसे बन गए कि लोगों को बाहर से निकालने के लिए ट्रैक्चर का सहारा लेना पड़ा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static