Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Tuesday, Feb 18, 2020 - 07:18 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

कोरोना वायरस को लेकर भारत के लिए राहत, चीन से लौटे छात्रों की रिपोर्ट जारी
चीन में पनपे जानलेवा कोरोना वायरस के कारण पूरे विश्व में डर व्याप्त है, वहीं कोरोना वायरस को लेकर भारत के लिए राहत भरी खबर है। चीन में कोरोना वायरस फैलने के बाद चीन के वुहान शहर से लौटे भारतीय नागरिकों में 244 को इस वायरस का संदिग्ध मरीज पाया गया था...
 

बेटियों की बेहतर शिक्षा व सुविधाओं के लिए बजट में हो अधिक राशि का प्रावधानः नैना चौटाला
प्री-बजट चर्चा के दौरान बाढ़डा से जननायक जनता पार्टी की विधायक नैना सिंह चौटाला ने बेटियों की बेहतर शिक्षा व उनकी सुविधाओं के लिए सरकार से आने वाले बजट में विशेष ध्यान देने का आग्रह किया है।
 

रॉकी मित्तल ने छात्राओं से कहा- बना लो अपना 'गुलाबी गैंग' और कर दो धुनाई
हरियाणा सरकार के पब्लिसिटी सैल के चेयरमैन रॉकी मित्तल ने स्कूली छात्राओं को गुलाबी गैंग बनाने की सलाह दी है। दरअसल, रॉकी मित्तल बहादुरगढ़ के मॉर्डन स्कूल के छात्राओं को संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि हजार लड़कियों पर 10 मनचले हैं...
 

20 फरवरी से शुरू होगा बजट सत्र, सरकार ने जारी की टेंटटिव प्रोग्राम की डेटशीट, देखें
हरियाणा का बजट सत्र आगामी 20 फरवरी से शुरू होने जा रहा है। जिसको लेकर सरकार ने टेंटटिव कार्यक्रम की डेटशीट जारी कर दी है। कार्यक्रम के अनुसार 28 फरवरी को वित्तीय वर्ष 2020-2021 के लिए बजट पेश किया जाएगा। 
 

वैलंटाइन-डे के दिन हुई शादी और दो दिन बाद दुल्हन ने दिया बिटिया को जन्म.... ​​​​​​​
शहर नागरिक अस्पताल में सोमवार को एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। 14 फरवरी को जिस युवती की शादी हुई थी, उसने सोमवार सुबह एक बच्ची को जन्म दिया। इस बारे में ससुराल पक्ष को पहले से कोई जानकारी नहीं थी। 
 

प्री बजट चर्चा करने वाला देश का पहला राज्य बना Haryana, विधायकों से लिए जा रहे सुझाव ​​​​​​​
पढ़ी-लिखी पंचायत देकर देश के समक्ष एक उदाहरण प्रस्तुत करने के उपरान्त हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने वित्तमंत्री के रूप में अनेक हितधारकों, सांसदों व विधायकों के साथ बजट से पूर्व बैठकें कर बजट में उनके सकारात्मक सुझावों को शामिल करने की एक नई पहल की है।
 

सवा घंटे में ही 28 लाख रुपए उड़ा ले गए चोर, शादी समारोह में गया था परिवार
जींद शहर की दयाल बाग कॉलोनी में चोराें ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया। चोर एक मकान से सवा घंटे में ही 28 लाख रुपए उड़ा ले गए। इस घटना के समय मकान मालिक अपनी पत्नी और 2 बच्चों के साथ शादी समारोह में गया हुआ था। 
 

फाइनेंसर दे रहा था सरेआम नंगा करने की धमकी, लड़की ने की जमकर धुनाई (VIDEO)
 यमुनानगर के एक पॉश इलाके में सरेआम बीच सड़क पर एक लड़की के साथ कथित रूप से छेड़छाड़ करने के आरोप में एक शख्स को भीड़ ने खूब पीटा। लोगों से बचने के लिए आरोपी एक घर में घुस गया, जिसके बाद पुलिस के मौके पर पहुंचने तक...
 

अज्ञात बाइक ने मारी टक्कर, मजदूर परिवार की 4 साल की बेटी मौत
हरियाणा के चरखी दादरी में मंगलवार को एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक सड़क हादसे में मजदूर परिवार की 4 वर्षीय बेटी की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, पीड़ित मजदूर परिवार कादमा में सड़क बनाने के काम जुटा हुआ था...
 

विदेशी युवक-युवती ने लगाया फंदा, पीजी में साथ रहते थे दोनों
 साइबर सिटी गुरुग्राम में विदेशी युवक-युवती के खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। लड़के का शव गीजर से लटका मिला था तो वहीं लड़की का शव फर्श पर मिला था । लड़की एक निजी स्कूल में टीचर थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static