Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Friday, Apr 24, 2020 - 07:51 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

पड़ोसी राज्यों को हरियाणा में गेहूं-सरसों लेकर आने की अनुमति नहीं , DGP ने राेक लगाने के दिए निर्देश
पड़ोसी राज्यों के किसानों को गेहूं व सरसों लेकर हरियाणा में आने की अनुमति नहीं होगी। डीजीपी ने रोकने के लिए निर्देश जारी कर दिए हैं। डीजीपी मनोज यादव ने प्रदेश के सभी एसपी औार एसपी...
 

जेल में बंद डेरा प्रमुख राम रहीम को झटका, पैराेल की अर्जी एक बार फिर खारिज ​​​​​​​
डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम के जेल से बाहर आने का सपना एक बार फिर टूट गया। हरियाणा सरकार ने उसकी पैरोल अर्जी खारिज कर दी है। डेरामुखी की मां नसीब कौर ने बेटे को तीन सप्ताह की पैरोल देने के लिए अर्जी डाली थी।
 

अब रोहतक के सांपला में मिला कोरोना पॉजिटिव, कस्बा सील कर 5000 लोगों की स्क्रीनिंग शुरू
सांपला में एक व्यक्ति के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद प्रशासन ने पूरी ताकत झोंक दी है। आज सुबह ही पूरे दलबल के साथ रोहतक के उपायुक्त आर एस वर्मा के नेतृत्व में 50 सदस्य डॉक्टरों की टीम, सैनिटाइज का सामान और पुलिस बल को तैनात कर दिया है।
 

चिंताजनक: हरियाणा के इस जिला में एक साथ सामने आए 3 काेराेना पाॅजिटिव केस
रियाणा के साेनीपत जिला में काेराेना वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है। यहां आज एक साथ तीन कोरोना पॉजिटिव के मामले सामने आए हैं। इसमें पहला मामला सिविल अस्पताल का है, जहां कोरोना मरीजाें के लिए बनाए गए आइसोलेशन वार्ड
 

हरियाणा में 8398 जवान मंडियों में संभालेंगे कमान, खरीद में खलल बर्दाश्त नहीं
 हरियाणा की मंडियों और खरीद केंद्रों में अनाज की खरीद का काम सुचारु रूप से चलें। किसी प्रकार का कोई खलल न हो और न ही हड़ताल की वजह से कोई माहौल खराब हो। 
 

लॉकडाउन में भी सामने आए सपना चौधरी के लाजवाब ठुमके, देखिए पार्टी डांस का वीडियो ​​​​​​​
 कोरोना वायरस के चलते पूरा देश लॉकडाउन है। लॉकडाउन में सभी अपने-अपने घरों में बंद हैं, चाहे वो फिल्म स्टार हो या कोई बड़ी सेलिब्रिटी हर कोई अपने घर में रहकर लॉकडाउन का पालन कर रहा है।
 

हरियाणाः Lockdown के बीच एक महिला ने दिया 3 बच्चों को जन्म, घर में खुशी का माहौल ​​​​​​​
एक तरफ जहां पूरी दुनिया में कोरोना महामारी ने कोहराम मचा रखा है। भारत में भी इसका खासा असर देखने को मिल रहा है। कई लोग संक्रमित हैं, वहीं सरकार ने इससे बचाव के लिए लॉकडाउन घोषित किया है। 
 

राहत शिविर से भागे 4 प्रवासी मजदूर, पुलिस ने दर्ज किया मामला
पलवल, महात्मा गांधी सामुदायिक केंद्र एवं पंचायत भवन के राहत शिविर में रह रहे चार प्रवाशी मजदूर बगैर कोई सूचना दिए फरार हो गए। कैंप थाना पुलिस ने भवन के नोड़ल अधिकारी की शिकायत पर नामजद...
 

दहेज की बलि चढ़ी विवाहिता, ससुरालवाले कर रहे थे चुपचाप संस्कार, मायके वालों ने रोका ​​​​​​​
 लॉक डाउन के दौरान घरेलू हिंसा के मामलो में भी आए दिन इजाफा हो रहा है । ताज़ा मामला सोहना के तावडू कस्बे से सामने आया है जहां ससुराल पक्ष के लोगों ने दहेज की माग पूरी होने पर मौत के घाट उतार दिया। 
 

एक महीने पहले रची गई हत्या की साजिश, दोस्त के बाद खाप प्रधान की पत्नी गिरफ्तार
सांगवान खाप चरखी कन्नी के प्रधान प्रदीप चरखी की हत्या करने के लिए उसकी पत्नी मनिका व जयबीर घसौला ने एक महीने पहले ही साजिश रचाई थी। लॉक डाउन होने के बावजूद जयबीर घसौला 7 अप्रैल को...


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static