Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Friday, Mar 27, 2020 - 07:45 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

सूरजेवाला ने उठाए खट्टर सरकार पर सवाल, बोले- गेहूं खरीद टाल कर किसानों के साथ किया मजाक
कोरोना वायरस के खतरे को रोकने के लिए भारत को 21 दिनों के लिए लॉक डाउन कर दिया गया। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला लगातार सरकार पर सवाल उठा रहे हैं। आज प्रैस वार्ता में उन्होंने कहा कि सरकार ने अभी तक नौकरी पेशा सरकारी और प्राइवेट कर्मचारी के लिए कोई राहत की घोषणा नहीं की।
 

हरियाणा में कोरोना से जंग, किसानों को मिलेगी राहत, पैकेज की घोषणा किसी भी समय संभव
हरियाणा में कोरोना वायरस के खिलाफ जंग के बीच किसानों को मनोहरलाल सरकार बड़ी राहत देने की तैयारी में है। लॉकडाउन के कारण किसान खेत में पककर तैयार खड़ी फसल की कटाई को लेकर असमंजस में पड़े हैं। वे इसकी कटाई नहीं कर पा रहे हैं और उनको अपनी फसल की खरीद की चिंता है। 
 

कोरोना वायरस: हरियाणा की जेलों में बंद 5 हजार कैदियों को दी जाएगी पैरोल
हरियाणा के बिजली एवं जेल मंत्री रणजीत सिंह ने कहा कि प्रदेश की किसी भी जेल में कोरोना वायरस से सम्बंधित कोई भी मरीज नहीं मिला है, फिर भी ऐहतियात के तौर पर सुप्रीम कोर्ट के निर्देशानुसार जेल में बंद 5 हजार कैदियों को पैरोल दी जाएगी़...
 

हरियाणा में बदला मौसम का मिजाज, जानें कैसा रहेगा आने वाले दिनों का हाल
हरियाणा में पश्चिमी विक्षोभ के कारण मौसम का मिजाज सुबह से ही बदला हुआ है। वहीं हरियाणा के अनेकों जिलों में बारिश देखने को मिल रही हैं। इतना ही नहीं मौसम विभाग के मुताबिक, इस दौरान कहीं-कहीं ओलावृष्टि भी हो सकती है।
 

कोरोना से जंगः हरियाणा के लिए राहत भरी खबर, 22 संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट आई नेगेटिव
कोरोना को लेकर पूरे विश्व भर में कोहराम मचा हुआ है जिसको लेकर भारत में भी लॉक डाउन कर दिया गया है। यह लॉक डाउन 14 अप्रैल तक रहेगा। इस बड़े कोहराम में हरियाणा के कैथल जिले के लोगों के लिए एक बड़ी राहत की खबर सामने आई है।
 

Lockdown: युवक ने पुलिस पर झाड़ा 'पुलिसवाला' होने का रौब, पोल खुली तो मांगने लगा माफी
कोरोना वायरस से फैली महामारी कोविड 19 के खिलाफ जंग लडऩे और देश के नागरिकों को इससे बचाने के लिए पुलिस दिन रात सड़कों पर ड्यूटी दे रही है। लेकिन उनकी इस तत्परता को वे लोग धत्ता बता रहे हैं, जो न नियमों की पालना करना चाहते हैं...
 

लॉकडाउन में फंसे अन्य राज्यों के लोगों के लिए मसीहा बने डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला
ट्विटर पर काफी एक्टिव रहने वाले प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला कोरोना वायरस के बाद हुए लॉकडाउन में हरियाणा में फंसे अन्य राज्यों के लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए हैं। दुष्यंत चौटाला ने ट्विटर के माध्यम से मिली मदद की गुहार पर पहले हिसार...
 

Lock Down: भाई की मौत के बाद घर के बाहर लगाया संदेश- कृपया कोई शोक व्यक्त करने न आए
कोरोना वायरस के खिलाफ जंग और इसके कारण Lock Down के दौरान कई जगह लोग तमाम को‍शिशों के बावजूद हालात को समझने को तैयार नहीं हैं और घरों से बाहर आने से बाज नहीं आ रहे। इन सबके बीच कुछ लोगों की जागरुकता दिल को छू लेने वाली है। 
 

लॉक डाउन में समाजसेवी का सराहनीय कदम, भूखे बंदरों को 21 दिन खाना खिलाने का लिया प्रण
लॉक डाउन में फरीदाबाद रेलवे स्टेशन पर भूख के चलते चार बंदरों की मौत की हो गई। जैसे ही इस संबंध में फरीदाबाद के समाजसेवी जयराज बजाज और जसवंत सैनी को पता लगा तो वह मदद के लिए आगे आए। 
 

पति ने गला रेतकर कर दी पत्नी की हत्या, खुद ही ससुराल में दी सूचना​​​​​​​
हरियाणा के झज्जर में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी। मृतका की पहचान सुषमा के रूप में हुई है। आरोपी ने घटना को अंजाम देने के बाद ससुराल में खुद ही फोन पर पत्नी की हत्या किए जाने की सूचना दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Related News

Recommended News

static