Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Saturday, Mar 28, 2020 - 07:21 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

Corona Lockdown: आइसोलेशन वार्ड में बदले स्लीपर कोच, कोरोना के लेकर मुस्तैद हुई सरकार
कोरोना वायरस को लेकर देश जहां लॉकडाउन किया गया है, वहीं रेलवे ने आपात स्थिति के लिए तैयारी करनी शुरू कर दी है। दरअसल रेलवे की हरियाणा के यमुनानगर जिले में स्थित जगाधरी वर्कशॉप ने रेल कोच में बदलाव करके उसके आइसोलेशन वार्ड बना दिए हैं।
 

दुष्यंत चौटाला ने बनाया कोविड 19 कंट्रोल रूम, दिन-रात की जा रही जरूरतमंदों की मदद
कोरोना वायरस की रोकथाम और लॉकडाउन के दौरान आने वाली समस्याओं के निपटारे के लिए हरियाणा सरकार पूरी तरह मुस्तैद है। हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कोविड 19 कंट्रोल रूम स्थापित किया है। जहां से नागरिकों की मदद के लिए दिन रात कार्यरत है।
 

LOCKDOWN DAY 4: चौथे दिन भी थमी रही जिंदगी, जानिए हरियाणा के शहरों का हाल ​​​​​​​
कोरोना का कहर धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा है। लॉक डाउन को आज  चाैथा दिन है पर फिर भी कोरोना के कई केस सामने आ रहे है। हरियाणा में इस समय लॉक डाउन को लेकर स्थिति ठीक है। हरियाणा पुलिस लोगों की सुरक्षा को लेकर दिन रात जुटी हुई है।
 

हरियाणा में कोरोना वायरस के 20 पॉजिटिव केसों की पुष्टि, अब तक केवल 6 को मिली छुट्टी ​​​​​​​
हरियाणा में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। जांच के लिए भेजे गए 574 सैंपलों में 20 सैंपलों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। वहीं  स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में रखे जाने वाले कोरोना संदिग्धों की संख्या 11904 हो गई है, इनमें 645 ऐसे लोग हैं...
 

देश कोरोना महामारी से लड़ रहा जंग, निजी स्कूलाें काे अपनी फीस की पड़ी, भेजे नोटिस
जहां पूरा देश कोरोना महामारी से जंग लड़ रहा है, वहीं दूसरी तरफ कुछ निजी स्कूलाें काे अपनी फीस की पड़ी है। हरियाणा के फरीदाबाद जिला में कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है, यहां के MVN स्कूल ने इस संकट की घड़ी में भी नोटिस भेजे हैं...
 

शर्मनाकः लॉक डाउन में मजबूरी का फायदा उठा रहा था होमगार्ड, बस 200 रूपए के लिए किया ये काम
कोरोना महामारी के कारण जहां देशभर में लॉकडाउन है और लोग अपने घरों में बैठने पर मजबूर हैं वहीं कुछ लोग इसका फायदा उठाने से भी नहीं चूक रहे। एक ऐसा ही मामला हरियाणा के कैथल जिले में सामने आया है...
 

लॉकडाउन में हैवान बनी पुलिस, डंडा मारकर तोड़ा 13 साल के मासूम का पैर 
कोरोना के कहर के बाद हुए लॉकडाउन में पुलिस की सख्ती का मामला फरीदाबाद से सामने आया है। घर से बाहर दूध लेने जा रहे 13 साल के मासूम का पुलिसकर्मी ने डंडा मारकर का पैर तोड़ दिया। पीड़ित मासूम के मुताबिक वह उससे अंकल अंकल करता रहा और कहता रहा कि वह दूध लेने जा रहा है। 
 

कोरोना वायरसः हरियाणा के विद्यार्थियों ने तैयार की एप, संक्रमित व्यक्ति को पहचान करेगा ALERT
दुनियाभर के डॉक्टर और वैज्ञानिक गंभीर संकट बन चुकी कोरोना महामारी की रोकथाम के उपायों के लिए प्रयास कर रहें है। इसी बीच जे.सी. बोस वाईएमसीए विश्वविद्यालय फरीदाबाद के विद्यार्थियों ने कोरोना से बचाव का एक इनोवेटिव समाधान खोज निकाला है। 
 

पहले दो बच्चों और पत्नी को मारी गोली, फिर खुद भी की आत्महत्या ​​​​​​​
पानीपत के राजनगर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां एक पिता ने अपने बेटे-बेटी और पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद उसने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। 
 

करीबियों की मौत का सदमा नहीं सह सकी इटली की साध्‍वी, हरियाणा में रह रही क्लौडिया ने तोड़ा दम
 जिले के गांव उच्चाना स्थित सिक पाथरी माता मंदिर में रह रही इटली की साध्वी की अचानक मौत हो गई। उन्‍हें इटली में कोरोना वायरस से अपने 10 करीबियों की मौत की खबर मिली। इस सदमे को साध्‍वी क्लौडिया काकालरो सहन नहीं कर सकी और थोडी़ देर में उनकी मौत हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Related News

Recommended News

static