मेवात इलाके में हुई चोरी में 1 करोड़ 30 लाख रुपये की रिकवरी

punjabkesari.in Wednesday, Mar 27, 2019 - 04:46 PM (IST)

मेवात(एके बघेल):एसी से भरे कैंटर को लूटकर को लूटकर भाग रहे दो बदमाशों ने पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। 1 करोड़ 30 लाख रुपए की कीमत के 260 एसी व कैंटर गाड़ी को भी पुलिस ने बरामद कर या। पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उन्हें भौंडसी जेल भेज दिया। वहीं लूट की इस वारदात को पुलिस ने 24 घंटे में सुलझाने में कामयाबी हासिल की है। गिरफ्तार किए बदमाशों की पहचान करतार निवासी बावल जिला रेवाड़ी व जैकम पुत्र इसमाईल निवासी कुकरचाटी थाना हथीन के रूप में हुई है।

नूंह डीएसपी ममता खरब ने बुधवार को पत्रकारवार्ता में बताया कि नीमराना (राजस्थान) से छत्तीसगढ़ जा रहा एसी से भरा कैंटर 24 मार्च की शाम सात बजे फिरोजपुर झिरका के मदापुर रोड पर पहुंचा। इस केंटर में 260 एसी थे। कैंटर चालक ने जब गाड़ी सड़क किनारे लगाई तो बदमाश करतार और जैकम ने हथियार के बल पर केंटर लूट लिया। चालक के लूट की वारदात के बारे में कैंटर मालिक मुबारिक गांव बघौला थाना फिरोजपुर झिरका को बताया। इसके बाद कैंटर मालिक ने मामले की जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस ने सूचना पाकर कई जगह नाकाबंदी की, लेकिन कैंटर का पता नहीं लगा। वारदात के अगले दिन 25 मार्च को बदमाश केंटर को अलवर की ओर जा रहे थे, जिसकी सूचना पर पुलिस ने मुंडाका बॉर्डर सेे एसी से भरे कैंटर को बरामद करने के साथ दोनों बदमाश को एक देशी कट्टा और एक कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया।

डीएसपी ममता ने बताया कि आरोपी जैकम का भाई जमशेद और करतार किसी मामले भोंडसी जेल में बंद थे। इसी बीच जैकम का अपने भाई से मिलने जाना हुआ करता था। यहां जैकम और करतार की दोस्ती हो गई। करतार ने जेल से छूटने के बाद जैकम के साथ मिला और 24 मार्च की शाम फिरोजपुर झिरका के मदापुर रोड पर लूट की वारदात को अंजाम दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static