पत्रकार मंदीप पुनिया को 25 हजार रूपये के मुचलके पर मिली जमानत

punjabkesari.in Tuesday, Feb 02, 2021 - 04:41 PM (IST)

नई दिल्ली (ब्यूरो): हरियाणा-दिल्ली के सिंघु बॉर्डर पर एक मैगजीन के पत्रकार मंदीप पुनिया को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था, जिसे आज दिल्ली की रोहिणी कोर्ट से जमानत मिली है। कोर्ट ने पुनिया को 25 हजार रूपये के मुचलके पर जमानत दी है। बता दें कि दिल्ली पुलिस ने मंदीप पुनिया को 30 जनवरी को सिंघु बॉर्डर पर किसानों के धरनास्थल से गिरफ्तार किया था। 

गौरतलब है कि सिंघु बॉर्डर पर दिल्ली पुलिस द्वारा पत्रकार मंदीप पुनिया को एसएचओ से दुव्र्यवहार करने के आरोप में गिरफ्तार किया  गया था। है। इस मामले से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया, जिसमें मंदीप सुरक्षा के लिए लगाए गए बैरिकेडिंग को लांघते हुए नजर आ रहे थे और उनको पुलिस कर्मियों ने वापस कर लिया। मंदीप की गिरफ्तारी के बाद पत्रकारों में रोष भी देखा गया।

31 जनवरी को मंदीप को म्यूनिसिपल मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया, जहां से उन्हें तिहाड़ जेल भेज दिया गया। मंदीप के खिलाफ आईपीसी के सेक्शन 186, 323 और 353 के तहत आरोप दर्ज किए गए हैं। पुनिया पर सिंघू बॉर्डर पर दिल्ली पुलिस के एसचओ से अभद्रता के आरोप लगाए गए हैं। इससे पहले पुनिया के साथ-साथ दूसरे पत्रकार धर्मेंद्र सिंह को भी हिरासत में लिया गया था, लेकिन पुलिस ने धर्मेंद्र को आज सुबह करीब 5.30 बजे छोड़ दिया, जबकि पुनिया के खिलाफ आरोप दर्ज कर कर लिया गया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static