मंडी वासियों ने नगरपालिका कार्यालय का किया घेराव, अधिकारियों को दिया ज्ञापन

punjabkesari.in Monday, Jan 17, 2022 - 01:53 PM (IST)

टोहाना(सुशील): करीब तीन साल से जाखल में जाखल में बंद पड़े रजिस्ट्री कार्य व प्रॉपर्टी आई डी को शुरू करवाने की मांग को लेकर मंडीवासियों ने जाखल नगर पालिका कार्यलय का घेराव किया। लोगो ने प्रदेश सरकार के खिलाफ कर नारेबाजी करते हुए जिला उपायुक्त के नाम ज्ञापन सोपा। मंडी वासियों ने ज्ञापन के माध्यम से चेतावनी देते हुए कहा कि रजिस्ट्री का कार्य फरवरी माह के प्रथम सप्ताह में शुरू न किया तो इससे बड़ा आंदोलन करने के साथ साथ नगरपालिका कार्यलय पर ताला लगाया जाएगा।

बाइट मंडी वासी- सुरेश गर्ग ने कहा कि जाखल नगर पालिका के अंतर्गत आने वाले एरिया की रजिस्ट्री व प्रॉपर्टी आईडी का कार्य लंबे समय से पूरा नहीं हो रहा है ऐसे में मंडी वासी परेशान है। उन्होंने कहा की जिला प्रशासनिक अधिकारियों के नाम ज्ञापन देने के बाद प्रसाशन को 31 जनवरी तक का समय दिया गया है। उन्होंने कहा कि अगर 31 जनवरी के बाद तक रजिस्ट्री का कार्य शुरू नहीं हुआ तो इससे बड़ा आंदोलन करने पर मजबूर होंगे।

बाइट जाखल नगर पालिका कर्मी अनिल कुमार ने बताया कि जाखल मंडी वासियों ने रजिस्ट्री शुरू करवाने के संबंध में ज्ञापन दिया है जिसे नियमो के तहत प्रेषित कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि ज्ञापन में लिखी मांग बारे विभाग के अधिकारियों को अवगत करवा दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static