इस्तीफा देने से जनसमस्याओं का हल नहीं होता – अजय चौटाला

punjabkesari.in Saturday, Apr 02, 2022 - 08:16 PM (IST)

चंडीगढ़(धरणी): जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला ने कहा कि प्रदेशवासियों की जनसमस्याएं तथा उनकी मांगे जेजेपी के लिए सिर माथे है और हर आमजन की मांगों को प्राथमिकता के साथ पूरा करवाया जाएगा। वे शनिवार को शाहबाद में विधायक एवं शुगरफैड के चेयरमैन रामकरण काला द्वारा आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। अजय चौटाला ने कहा कि कोरोना व किसान आंदोलन के कारण सबसे बड़ा नुकसान जनता व कार्यकर्ताओं का हुआ है क्योंकि इस दौरान विकास की गति धीमी हो गई और जनता की समस्याओं को जानने के लिए उनके बीच नहीं जा सके। उन्होंने कहा कि अभी हरियाणा सरकार का अढ़ाई वर्ष से ज्यादा का कार्यकाल है और इस दौरान जनता व वर्करों का कर्ज सूद सहित चुकाने का काम किया जाएगा।

जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि किसान आंदोलन के दौरान राजनीतिक लोगों ने जेजेपी व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को साजिश के तहत प्रमुख निशाना बनाया और बार-बार डिप्टी सीएम से इस्तीफे की मांग की। उन्होंने कहा कि इस्तीफे देने से मामलों का समाधान नहीं हुआ करता है, अगर इस्तीफे देने से काम चलता तो उनकी जेब में रखे जेजेपी के दस के दस विधायकों का इस्तीफा वह एक साथ दे देते। डॉ चौटाला ने कहा कि मुद्दों को हल करने के लिए राज व सरकार में हिस्सेदारी होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इस्तीफा तो उनके भाई ने और पंजाब में सांसद हरसिमरत कौर बादल ने भी दिया था लेकिन उससे कोई भी हल नहीं निकला। डॉ चौटाला ने आगे कहा कि आज हरियाणा सरकार में जेजेपी की हिस्सेदारी है और दुष्यंत चौटाला उपमुख्यमंत्री हैं जिसकी बदौलत किसानों की समस्याओं का एक-एक करके निराकरण किया जा रहा है और जजपा द्वारा घोषित वादों को कानूनी रूप देकर पूरा किया जा रहा है।

इस दौरान जेजेपी विधायक रामकरण काला की मांग पर अजय चौटाला ने शहीद उधम सिंह मेमोरियल स्मारक व हाल व चारदीवारी के लिए सहायता राशि प्रदेश सरकार से दिलवाने का आश्वासन दिया। विधायक रामकरण काला ने शाहाबाद की जनता की ओर से एक मांग पत्र अजय चौटाला को सौंपा, जिस पर अजय चौटाला ने आश्वासन दिया कि हरियाणा सरकार से सिफारिश कर इन सभी मांगों को पूरा करवाने का काम किया जाएगा। वहीं जेजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह और वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. केसी बांगड़ ने कहा जेजेपी ने अपने लगभग 45 से 50 प्रतिशत चुनावी वादों को पूरा कर दिया है और आने वाले समय में अन्य सभी वादे भी पूरे किए जाएंगे।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static