आर्मी से रिटायर्ड नवीन ने गोली मारकर की आत्महत्या, पुलिस को मिला सुसाइड नोट

9/16/2020 9:37:06 PM

रोहतक (दीपक): रोहतक शहर की शीतल नगर कॉलोनी में आर्मी से रिटायर्ड 35 वर्षीय युवक ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पत्नी का कहना है कि पैसे के लेनदेन और नौकरी के चलते उनका पति परेशान था। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच करने में जुटी हुई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है, लेकिन उसमें आत्महत्या के वास्तविक कारणों का कोई जिक्र नहीं है।

PunjabKesari, haryana

जानकारी के मुताबिक शीतल नगर का रहने वाला नवीन अपने पिता की बीमारी के चलते सेना से जल्द ही रिटायर होकर घर आ गया था। हालांकि वह एक प्राइवेट नौकरी करने में भी लगा हुआ था और दूसरी नौकरी की तलाश में भी इधर-उधर घूम रहा था। लेकिन आज दोपहर किसी व्यक्ति से पैसे के लेनदेन के चलते मिलने गया और घर आकर उसने अपने लाइसेंसी रिवाल्वर से कमरे में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। 

पत्नी सुमन ने बताया की जब उनका पति नवीन घर पहुंचा तो कुछ परेशान था और किसी से पैसे लेने के लिए गया था। यही नहीं वह किसी दूसरी नौकरी की तलाश में भी घूम रहा था। जिसके चलते उसे कुछ परेशानी थी। घर आने के बाद वह अपने कमरे में चला गया और उसने इस घटना को अंजाम दे दिया।

PunjabKesari, haryana

इसकी सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे शिवाजी कॉलोनी थाना प्रभारी बलवंत ने जांच पड़ताल की और जांच के लिए एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया। थाना प्रभारी बलवंत सिंह का कहना है कि अभी तक परिजनों ने किसी के खिलाफ कोई परेशान करने की शिकायत नहीं दी है और सुसाइड नोट में भी परेशानी का कोई कारण सामने नहीं आया है। वे मामले की जांच करने में जुटे हुए हैं और जैसे भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।


vinod kumar

Related News