खुलासा: फाइनेंसर की हत्या के आरोप में पिता-पुत्र गिरफ्तार, श्मशान घाट में फेंका था शव

punjabkesari.in Friday, Apr 22, 2022 - 07:09 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : बहादुरगढ़ में आठ महीने पहले हुई फाइनेंसर की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। फाइनेंसर की हत्या बहादुरगढ़ के किला मोहल्ला में रहने वाले महेश मिस्त्री ने अपने नाबालिग बेटे के साथ मिलकर की थी। 

बता दें कि आरोपी दो दिन पहले मृतक फाइनेंसर की मोटरसाइकिल पर सवार होकर कहीं जा रहा था। पुलिस ने चेकिंग के दौरान उन्हें रुकवा कर पूछताछ की तो मोटरसाइकिल मृतक फाइनेंसर की निकली। पुलिस ने पिता व पुत्र से सख्ती से पूछताछ की तो हत्या का खुलासा हुआ। आरोपी पिता-पुत्र ने स्वीकार किया कि उन्होंने मेहंदीपुर दाबोदा गांव निवासी फाइनेंसर दयानंद की हत्या 15 अगस्त 2021 के दिन की थी और रात के समय उसके शव को श्मशान घाट के अंदर फेंक कर भाग गए थे। 

आरोपी पिता-पुत्र ने बताया कि फाइनेंसर से उन्होंने 20000 का कर्जा ले रखा था जिसे वापस करने का दबाव वह बना रहा था। 15 अगस्त के दिन भी वह पैसे की मांग कर रहा था। तभी उन्होंने अपने दुकान के अंदर फाइनेंसर को बुलाकर उसकी हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने पिता और पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों को कोर्ट में पेश किया गया जहां से महेश मिस्त्री नाम के आरोपी को पुलिस रिमांड पर भेजा गया। वहीं उसके नाबालिग बेटे को बोस्टल जेल भेजा गया है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static