खुलासा: भाई और भाभी को मौत के घाट उतारा, फिर सबूत मिटाने के लिए शव हरियाणा में फेंके

10/22/2020 1:48:37 PM

रोहतक (दीपक): 18 अक्टूबर को रोहतक आईएमटी में मिले महिला के शव मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। महिला व उसके पति की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके देवर यानि पति के भाई भगवान ने की है। जिसे दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और निशानदेही के लिए रोहतक पहुंचे। वहीं प्रशिक्षु आईपीएस अमित यशवर्धन व रोहतक एफएसएल टीम ने भी मौके का मुआयना कर जांच पड़ताल की। 

PunjabKesari, haryana

बता दें कि रोहतक आईएमटी क्षेत्र में 3 दिन पहले मिले महिला के शव के मामले में एक और खुलासा हुआ। महिला के पति का भी शव रोहतक के अस्थल बोहर रेलवे स्टेशन के पास नाले में मिला है। दोनों की शिनाख्त दिल्ली मुंडका के रहने वाले राजेश व रुचि के रूप में हुई है। इन दोनों की हत्या राजेश के सगे भाई भगवान ने की है। यह खुलासा दिल्ली पुलिस द्वारा भगवान को गिरफ्तार करने के बाद हुआ है।

भगवान को दिल्ली पुलिस रोहतक के आईएमटी व अस्थल बोहर रेलवे स्टेशन के पास निशानदेही के लिए लेकर पहुंची। जहां रोहतक पुलिस व एफएसएल की टीम ने भी मौके का मुआयना किया। फिलहाल हत्या का कारण दोनों भाइयों का आपसी झगड़ा बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। भगवान ने मुंडका स्थित घर में ही दोनों की हत्या कर शवों को रोहतक के अलग-अलग हिस्सों में फेंका गया था।

PunjabKesari, haryana

मौके पर पहुंचे रोहतक पुलिस में प्रशिक्षु आईपीएस अमित यशवर्धन ने बताया कि दिल्ली पुलिस में एक गुमशुदगी की रपट दर्ज थी और दिल्ली पुलिस ने जांच में पाया कि मिसिंग हुए राजेश व रुचि की हत्या राजेश के भाई भगवान ने की है, उसने सबूत मिटाने के लिए रूचि का शव रोहतक आईएमटी क्षेत्र में फेंक दिया तथा राजेश का शव अस्थल बोहर रेलवे स्टेशन के पास नाले में फेंक दिया। हत्या का कारण किराए को लेकर आपसी झगड़ा बताया गया है। फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है और अन्य सभी बातों का खुलासा पूछताछ के बाद हो पाएगा।


vinod kumar

Related News