5 जगहों से लाखों के सामान पर चोरों ने किया हाथ साफ

punjabkesari.in Sunday, Dec 11, 2016 - 01:54 PM (IST)

फरीदाबाद (पंकेस): चोरों ने शहर के विभिन्न हिस्सों में मौजूद करीब पांच स्थानों को अपना निशाना बना लिया। चोर यहां से लाखों रुपए का माल चोरी कर फरार हो गए। पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत पर सभी मामले दर्ज कर लिए है।


पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक चंद्र पाल ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि उसने सैक्टर-58 में उसने एक प्लांट खोल रखा है। उसने बताया कि चोरों ने उसके प्लांट से जिंक की पांच सिल्ली चोरी कर ली। पीड़ित की शिकायत पर थाना सैक्टर-55 पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इसी तरह से एक अन्य मामले में सैक्टर-16 में रहने वाले बलदेव राज ग्रौवर ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि है उसके गैस के गोदाम से चोरों ने तीन गैस सिलेंडर चोरी कर लिए और फरार हो गये। पीड़ित की शिकायत पर थाना सेंट्रल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इसी तरह से एक अन्य मामले में चेतन शर्मा ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि वह शिव कालोनी में रहता है। 


उसने बताया कि गत 29 अक्तूबर को चोरों ने उसके घर से दो मोबाइल फोन चोरी कर लिए। इसी तरह से चोरों ने फतेहपुर बिल्लौच में रहने वाले मुकेश के घर को अपना निशाना गत आठ दिसंबर को बना लिया और वहां से करीब दस हजार रुपए चोरी कर लिए। चोरों ने भगत सिंह कालोनी में रहने वाले मनोज कुमार के दुकान से दो लैपटॉप व दो नए मोबाईल फोन चोरी कर लिये। पीड़ितों की शिकायत पर पुलिस ने पांचों मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static